MPRDC Jobs : मैनेजर, एकाउंटेंट समेत इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरु, जानें डिटेल्स

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Thu, 20th Jan 2022, 6:46 PM IST
  • मध्य प्रदेश सड़क विकास निगम लिमिटेड MPRDC ने एकाउंटेंट, मैनेजर, समेत कई पदों पर तैनाती के लिए गुरूवार 20 जनवरी 2022 से आवेदन की शुरुआत कर दी है. इन पदों पर नियुक्ति पाने के इच्छुक, योग्य व अनुभवी उम्मीदवार 10 फरवरी 2022 तक या उससे पहले आवेदन अप्लाई कर भर्ती प्रकिया में शामिल हो सकते हैं. 
एकाउंटेंट, मैनेजर समेत विभिन्न प्रबंधकीय पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरु

भोपाल. मध्य प्रदेश सड़क विकास निगम लिमिटेड MPRDC ने एकाउंटेंट, मैनेजर समेत विभिन्न प्रबंधकीय पदों पर भर्ती के लिए गुरूवार 20 जनवरी 2022 से आवेदन की शुरुआत कर दी है. इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए इच्छुक, योग्य उम्मीदवार 10 फरवरी 2022 तक या उससे पहले आवेदन अप्लाई कर भर्ती प्रकिया में शामिल हो सकते हैं. आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार निगम की ऑफिशियल वेबसाइट mprdc.gov.in पर चटका लगाकर ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म सफलतापूर्वक भर सकते हैं. MPRDC में इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए कुल 126 सफल उम्मीदवारों की विभिन्न पदों पर नियुक्ति की जाएगी.

MPRDC भर्ती के लिए अनिवार्य शैक्षणिक योग्यता

एकाउंटेंट  पद

एकाउंटेंट पद के लिए वहीं अभ्यर्थी आवेदन सकते हैं जिनके पास किसी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय से वाणिज्य विषय में स्नातक / B.Com. की डिग्री और 8 साल बतौर एकाउंटेंट काम करने का अनुभव होगा.

मैनेजर (F&A) पद

इस पद के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय से वाणिज्य विषय में स्नातक / B.Com. की डिग्री और 10 साल काम करने का अनुभव होना चाहिए.

मैनेजर (MIS) पद

इस पद के लिए उम्मीदवारों के पास सम्बन्धित ट्रेड में बीई/बीटेक की डिग्री के साथ 3 वर्ष का अनुभव होना चाहिए.

मैनेजर (टेक्निकल) पद

इस पद के लिए उम्मीदवारों के पास सिविल इंजीनियरिंग में बीई/बीटेक की डिग्री के साथ GATE इंट्रेंस परीक्षा में उत्तीर्ण होना अनिवार्य है.

ए. जनरल मैनेजर (MIS) पद

इस पद के लिए उम्मीदवारों के पास सम्बन्धित ट्रेड में बीई/बीटेक की डिग्री के साथ 5/10 वर्ष (रिक्तियों के अनुसार अलग-अलग) का अनुभव होना चाहिए.

Viral Video: प्रोफेसर ने कॉलेज प्रिंसिपल को उन्हीं के ऑफिस में घुसकर पीटा, वीडियो वायरल

आवेदन व चयन प्रक्रिया

आवेदन प्रक्रिया की शुरूआत : 20 जनवरी 2022

आवेदन की आखिरी तारीख : 10 फरवरी 2022

भर्ती प्रक्रिया में शामिल हो रहे उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले वह चयन प्रकिया समेत बाकी विस्तृत जानकारी के लिए 7 जनवरी को जारी विज्ञापन व 13 जनवरी को जारी संशोधित विज्ञापन यानी नोटिफिकेशन को जरूर ध्यान से देख लें.

योग्यता, आवेदन समेत अन्य भर्ती प्रक्रिया सम्बन्धित विस्तृत जानकारी के लिए देखें और अप्लाई करें

एमपीआरडीसी एकाउंटेंट, मैनेजर भर्ती का विज्ञापन

13 जनवरी को जारी एमपीआरडीसी एकाउंटेंट, मैनेजर भर्ती का संशोधित नोटिफिकेशन 

भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए करें आवेदन अप्लाई

अन्य खबरें