MP के युवाओं के लिए खुशखबरी, निकली 1162 पदों पर भर्ती, करें अप्लाई

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 1st Dec 2021, 7:48 PM IST
  • एमपी में प्रदेश राज्य नीति एवं नियोजन आयोग ने कई पदों पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए युवा आवेदन कर सकते हैं. विभाग की ओर से करीब 1162 पदों पर भर्ती निकाली गई है. इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. ये भर्ती 12वीं से पोस्ट ग्रेजुएट युवाओं के लिए निकाली गई है.
MP के युवाओं के लिए खुशखबरी, निकली 1162 पदों पर भर्ती, करें अप्लाई

भोपाल. मध्यप्रदेश में युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. प्रदेश सरकार ने युवाओं के रोजगार के लिए 23 व सेंटर फॉर एंटरप्रेन्योरशिप डेवलमेंट ने 1141 पदों पर भर्ती निकाली है. प्रदेश राज्य नीति एवं नियोजन आयोग (एमपीएसपीपीसी) ने 12वीं से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट युवाओं के लिए नौकरियां निकाली है. इसके लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा.इच्छुक अभ्यर्थी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट http://mpplanningcommission.gov.in/ पर जाकर कर सकते हैं.

एमपीएसपीपीसी में 24 लाख तक वार्षिक सैलरी की ये पद खाली

एमपीएसपीपीसी में कुल 23 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं. इसमें 24 लाख वार्षिक पैकेज तक के पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं. इसमें प्रिंसिपल कंसल्टटेंट के लिए 1 पद, सीनियर कंसल्टेंट के लिए 10 और कंसल्टेंट के लिए 12 पद खाली है. जिसमें कंसल्टेंट के लिए 12 लाख, सीनियर के लिए 12 और प्रिंसिपल कंसल्टेंट पद के लिए 24 लाख रुपये वार्षिक सैलरी के पैकेज निर्धारित है.

MP सरकार का बड़ा फैसला, अब होमगार्ड को भी ड्यूटी के दौरान मिलेगा भोजन भत्ता

सेंटर फॉर एंटरप्रेन्योरशिप डेवलमेंट ने निकाली 1141 पदों पर भर्ती

सेंटर फॉर एंटरप्रेन्योरशिप डेवलमेंट ने लेखाकार सह डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए 626 पद, सब इंजीनियर के लिए 313 पद. पेसा ब्लॉक समन्वयक के लिए 89 पद, जिला समन्वयक के लिए 52 पद, कंप्यूटर ऑपरेटर सह कार्यालय सहायक के लिए 52 पद, प्रोग्रामर, राज्य वित्त प्रबंधक, लेखाकर सह लेखा सहायक, निगरानी और मूल्यांकन, मीडिया और समुदाय,, तकनीकी विशेषज्ञ और एमई विशेषज्ञ और स्थानीय योजना और शासन विशेषज्ञ के लिए 1 पद खाली है.

Corona Omicron: कोविड तीसरी लहर का आशंका के बीच MP अस्पतालों में मॉक ड्रिल

ऐसे करें आवेदन

सेंटर फॉर एंटरप्रेन्योरशिप डेवलमेंट के लिए आवेदन करने के लिए mponline.gov.in जाकर आवेदन कर सकते हैं. पोस्ट के नीचे अप्लाई के बटन पर आप क्लिक करें और मूल विवरण भरकर अपना पंजीकरण करें. अब सेंटर फॉर एंटरप्रेन्योरशिप डेवलमेंट ऑनलाइन आवेदन पर क्लिक कर के पत्र भरें. शुल्क का भुगतान करें. दस्तावेज अपलोड करें. नीचे सबमिट बटन पर क्लिक करें.

 

अन्य खबरें