शिवराज के मंत्री की सनी लियोनी को चेतावनी, गाना नहीं हटाया तो कार्रवाई करेगी सरकार

Swati Gautam, Last updated: Sun, 26th Dec 2021, 5:39 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी व शाकिब का गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ रिलीज होने के बाद से ही विवादों में हैं. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चतावनी दी है कि सनी लियोनी व शाकिब तोशी माफी मांग कर अपना विवादास्पद गाना तीन दिन में सोशल मीडिया से नहीं हटाया तो मध्य प्रदेश सरकार द्वारा दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
शिवराज के मंत्री की सनी लियोनी को चेतावनी, गाना नहीं हटाया तो कार्रवाई करेगी सरकार

भोपाल. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी व शाकिब का गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ रिलीज होने के बाद से ही विवादों में हैं. सबसे पहले इस गाने का उत्तर प्रदेश में जमकर विरोध किया गया इसके बाद अब मध्य प्रदेश में भी इस गाने को लेकर विरोध शुरू हो गया है. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को चेतावनी देते हुए कहा है कि बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी व शाकिब तोशी ने माफी मांग कर अपना विवादास्पद गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ तीन दिन में सोशल मीडिया से नहीं हटाया तो मध्य प्रदेश सरकार द्वारा दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि सनी लियोनी के गाने के बोल 'मधुबन में राधिका नाचे रे' को लेकर आपत्ति जताई जा रही है. कहा जा रहा है कि सनी का डांस गाने के बोल के हिसाब से आपत्तिजनक है. राधा हमारे लिए पूजनीय हैं. इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है. वहीं ‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर सनी लियोनी द्वारा अश्लील डांस किये जाने पर पूछे गये सवाल पर मिश्रा ने संवाददाताओं से यहां कहा, ‘‘कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं. राधा मां हमारी भगवान ही हैं. अलग से इस देश में राधा के मंदिर हैं. मां राधा की पूजा होती है. ये शाकिब तोशी ऐसा एकाध गीत अपने धर्म पर बना सकते हैं क्या? हमारे धर्म की आस्था एवं हमारे धर्म पर चोट जरूर पहुंचाते हैं.’’

Video: MP में धार्मिक कार्यक्रम के दौरान डीजे वाहन का ब्रेक फेल, 13 श्रद्धालुओं को रौंदा

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि इनका गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ ऐसा ही कुत्सित प्रयास है. मैं सनी लियोनी व शाकिब तोशी को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें. उन्होंने आगे कहा कि मैं विधि विशेषज्ञों से राय लूंगा. अगर तीन दिन में दोनों ने माफी मांगकर गाना नहीं हटाया तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. इससे पहले वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने भी सनी लियोनी को चेतावनी देते हुए कहा था कि जब तक वह गाने का सीन वापस नहीं लेती हैं और सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगती, उन्हें भारत में रहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.

अन्य खबरें