Omicron के खतरे के बीच भोपाल में इज्तिमा में जुट सकते हैं विदेशी जमाती, BJP ने कहा...

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 4th Dec 2021, 6:14 PM IST
  • भोपाल में जल्द ही इज्तिमा कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है. ओमीक्रॉन के बीच होने वाले इस कार्यक्रम को रद्द करने की मांग अभी से उठाने लगी है. भाजपा के प्रवक्ता ने इसको रद्द करने को लेकर अधिकारियों को ट्वीट भी किया. कार्यक्रम में विदेश से कई जमाती शामिल हो रहे हैं. जिससे खतरा बढ़ने की संभावना है.
Omicron के खतरे के बीच इज्तिमा में जुट सकते विदेशी जमाती, आयोजन रद्द की उठी मांग (फाइल फोटो)

भोपाल. ओमीक्रॉन वायरस के खतरे के बीच भोपाल में इज्तिमा का आयोजन होने जा रहा है. जिसको लेकर भोपाल में विरोध शुरू हो गया है. राजधानी में इस आयोजन में हर साल विदेश से कई जमाती भी इकट्ठा होते हैं. वहीं, ओमीक्रॉन के खतरे के बीच विदेस से आने वाले से खतरा न बढ़े इसको लेकर प्रदेश में भाजपा ने कार्यक्रम स्थागित करने की मांग उठाई है.

आएंगे दक्षिण अफ्रीका से लेकर विश्व के कई देशों के मुस्लिम धर्मगुरू

इस कार्यक्रम में सिर्फ भारत ही नहीं मुस्लिम समुदाय के विदेशों से धर्मगुरू भी शामिल होते हैं. इसमें दक्षिण अफ्रीका से भी कई लोग पहुंचेंगे. जिसको लेकर इसका विरोध किया जा रहा है. इसको लेकर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ. हितेष बाजपेयी ने अधिकारियों को ट्वीट भी किया है.

चलती ट्रेन के आगे कूदा बेटा, शव के टुकड़ो को ट्रैक पर देख बेसुध पिता दूसरी ट्रेन की चपेट में आया, मौत

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ. हितेष बाजपेयी ने कार्यक्रम को रद्द करने की मांग करते हुए ट्वीट किया कि मेरा सुलेमान जी से अनुरोध है कि वे विदेशी जमातों से ओमिक्रॉन के आगमन की आशंका के प्रकाश में भोपाल इज्तिमा के आयोजन को स्थगित करवाने का विचार करें. 

इस पर कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया कि किसी भी आयोजन को अनुमति देने का काम सरकार और प्रशासन का होता है,ना की स्वास्थ्य विभाग के पीएस का ? वैसे भी प्रदेश में आपकी सरकार है , फिर सुलेमान जी से अनुरोध क्यों ? क्या धर्म के आधार पर उनसे यह माँग कर रहे है? उस हिसाब से तो आपको यह माँग शाहनवाज हुसैन और नकवी से करना चाहिए.

MP Panchayat Election 2021: एमपी पंचायत चुनाव की तारीखों का ऐलान, 3 फेज में होंगे इलेक्शन

ओमीक्रॉन फैलने की है आशंका

इस कार्यक्रम में मुस्लिम धर्मगुरू धार्मिक प्रवचन देते हैं. इस कार्यक्रम में विदेशियों के आने से ओमीक्रॉन के फैलने का खतरा हो सकता है. इस कार्यक्रम में दक्षिण अफ्रीका से कई लोग शामिल होंगे. जिनसे जिले में ओमीक्रॉन बढ़ सकता है.

 

अन्य खबरें