दुस्साहस: रीवा में मजदूरी मांगने पर मालिक ने मजदूर का काटा हाथ, गिरफ्तार

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 21st Nov 2021, 12:45 PM IST
  • मध्य प्रदेश के रीवा जिले में मजदूरी मांगने पर मालिक ने तलवार से मजदूर का हाथ काट दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मालिक को गिरफ्तार कर लिया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

भोपाल. मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, एक मिस्त्री को मजदूरी मांगना महंगा पड़ गया. बताया जा रहा है कि मजदूरी मांगने पर मालिक ने तलवार से मजदूर का हाथ काट दिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल को संजय गांधी अस्पताल में एडमिट कराया.

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. बहरहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पूरा मामला रीवा जिले के सिरमौर थाना इलाके के पडरी गांव का है. एसपी नवनीत भसीन ने घटना के बाद इलाके में एहतियातन पुलिस बल तैनात किया है. बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर करीब सवा दो बजे सिरमौर थाना पुलिस को इस वारदात की जानकारी मिली. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम गठित की गई. साथ ही एक टीम पीड़ित को लेकर रीवा के संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंची. वहीं दूसरी टीम को पडरी गांव भेजा गया.

CM शिवराज ने 8 मेट्रो स्टेशनों का किया भूमि पूजन, रानी कमलापति के नाम से जाना जाएगा भोपाल

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित 45 वर्षीय मिस्त्री अशोक साकेत उर्फ पप्पू मकान मालिक गणेश मिश्रा से मजदूरी के रुपये मांगने उसके घर गया. मजदूरी मांगने के बाद गणेश मिश्रा गुस्से से बेकाबू हो गया. वह घर के अंदर गया और तलवार लाया. जब तक पीड़ित कुछ समझ पाता उसने उस पर तलवार से वार कर दिया. इस हमले में अशोक का हाथ कट कर अलग हो गया. पुलिस ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आरोपी गणेश मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया.

अन्य खबरें