मामूली बात पर पड़ोसियों में झगड़ा, भाई-बहन ने मिलकर की पडोसी के 5 साल के बच्चे की हत्या

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 16th Dec 2021, 5:37 PM IST
  • भोपाल में पड़ोसियों के बीच मामूली लड़ाई के बाद सगे भाई बहन ने मिलकर पड़ोसी के पांच साल के बच्चे की हत्या कर दी. जिन्हे पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. वहीं उनके ऊपर धारा 302 के तहत केस भी दर्ज किया है.
मामूली बात पर पड़ोसियों में झगड़ा, भाई-बहन ने मिलकर की पडोसी के 5 साल के बच्चे की हत्या

भोपाल. भोपाल में पड़ोसियों के साथ मामूली विवाद के बाद उसके पांच साल के बच्चे की हत्या करने का मामला सामने आया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोप में दो सगे भाई-बहनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार पूछताछ में पता चला है कि भाई और बहन ने मिलकर पहले बच्चे की हत्या की. उसके बाद बहन के पति के घर पर बच्चे के शव को ले जाकर छिपा दिया. जिसके बाद पुलिस आरोपियों के उपर धारा 302 के तहत केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है. 

पुलिस के मुताबिक बच्चे की हत्या का मामला जदा कॉलोनी का है. जहां पर 24 वर्षीय समरीन और उसके 19 वर्षीय भाई फरजान ने बुधवार को फरदान का गला घोंटकर हत्या कर दी. जिसे फरजान ने पुलिस पूछताछ में काबुल कर लिया. फरजान ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन समरीन और उसने मिलकर तार से फरदीन का गला घोंटा. फिर उसके बाद उसके शव को बोरे में भरकर छोला इलाके में समरीन के पति के घर में छिपा दिया. 

हिंदू होने का आधार कार्ड दिखाकर गर्लफ्रेंड संग महाकाल की आरती में पहुंचा मुस्लिम युवक अरेस्ट

भोपाल के डीसीपी साई कृष्णा कोटा ने बताया कि बुधवार की सुबह समरीन और फरजान का फरदीन के घरवालों से झगड़ा हुआ था. वहीं दोनो परिवार के बीच कभी पार्किंग तो कभी वाटर सप्लाई समेत छोटे-छोटे मसलो पर झगड़ा होता था. बुधवार को पड़ोसियों से लड़ाई के बाद फरदीन लापता हो गया. जिसको लेकर फरदीन के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. साथ ही बताया कि कुछ लोगों ने फरजान को दोपहर में ऑटो-रिक्शा में एक बोरी ले जाते हुए देखा है. जिसके बाद पुलिस ने इसकी जांच की तो इसे सही पाया गया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों भाई बहन को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

अन्य खबरें