BJP कैंडिडेट के बालों से मंत्री के चश्मा निकालने पर CM शिवराज का बयान- अगर बहन के बाल...

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 20th Oct 2021, 7:38 PM IST
  • रैगांव में भाजपा प्रत्याशी के बालों में फंसा चश्मा मंत्री द्वारा निकालने वाले मामले मेंआज सीएम शिवराज कांग्रेस पर हमलावर रहे हैं. सीएम शिवराज ने कहा कि बहन के बालों से चश्मा निकालना कोई अपराध है क्या? कांग्रेस ने सिर्फ प्रतिमा का अपमान नहीं बल्कि महिलाओं का अपमान किया है. हम इसका बदला लेंगे.
BJP कैंडिडेट के बालों से मंत्री के चश्मा निकालने पर CM शिवराज का बयान

भोपाल. मध्य प्रदेश में हो रहे उपचुनाव के दौरान रैगांव की भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के बालों से मंत्री बृजेंद्र सिंह द्वारा चश्मा निकालने का एक वीडियो वायरल हो रहा था. इस वीडियो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मंच में मौजूद हैं. जिसको लेकर कांग्रेस ने मंत्री और सीएम शिवराज पर जमकर निशाना साधा. जिस पर पलटवार करते हुए सीएम शिवराज ने इसे कांग्रेस की घटिया मानसिकता बताया. सीएम ने कहा कि अगर बहन के बालों में चश्मा लटक जाए और भाई उसे निकाले तो इसमें अपराध क्या है? कांग्रेस ने इस मामले में प्रतिमा बागरी का नहीं बल्कि रैगांव की सभी बेटियों का अपमान किया है. हम इस अपमान का बदला लेंगे.

हमारी बेटी को बदनाम करने की कांग्रेसियों ने की साजिश

सीएम शिवराज सिंह ने सभा के दौरान कहा कि जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन देखी तैसी, जो गलत विचार करते हैं, वो गलत सोचते हैं. कांग्रेस ने हमारी बेटी को बदनाम करने की साजिश की है. कांग्रेस ने सिर्फ प्रतिमा का नहीं रैगांव की सभी बेटियों का अपमान किया है, मेरी अपील है कि हम इस अपमान का बदला लेंगे.

मध्यप्रदेश के किसानों को साढ़े 15 हजार करोड़ से ज्यादा बिजली अनुदान देगी शिवराज सरकार

प्रतिमा बोलीं कांग्रेस की मानसिकता है बहुत ओछी

इस मामले में भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता बहुत ओछी है. मुझे तो लगता है कि कांग्रेस में महिला काम कैसे करतीं होंगी. भाजपा एक परिवार है, इसमें बहन बेटी का स्नेह मिलता है. कांग्रेस ने संबंधों की मर्यादा तार-तार कर दी. प्रतिमा ने लोगों ने अपील की, कि कांग्रेस की इस हरकत का जवाब अपनी बेटी को अपना वोट देकर देना होगा.

कांग्रेस विधायक के बेटे ने नहीं किया सरेंडर तो कार्रवाई बन जाएगी नजीर: नरोत्तम मिश्रा'

बता दें कि चुनावी सभा के दौरान खनिज मंत्री बृजेंद्र सिंह का महिला प्रत्याशी प्रतिमा के बालों से चश्मा निकालते हुए का एक दृश्य का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें मंत्री अपनी जेब में चश्मा ढूंढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिस पर उनके पास बैठका एक व्यक्ति चश्मा प्रतिमा के बालों में फंसा हुआ दिखाता है. जिसको मंत्री उनके बालों से निकालते हुए कैमरे में कैद हो गए. इस वायरल वीडियो को तूल देते हुए कांग्रेस भाजपा पर हमलावर हो गई. वहीं, इस मामले में प्रतिमा ने खुद सफाई देते हुए कहा कि उसमें कुछ गलत नहीं है मंत्री उनके भाई की तरह हैं.

 

अन्य खबरें