8 वीं के छात्र के साथ स्कूल में हुई मारपीट, परिजनों ने शिक्षिका पर लगाया आरोप

Shubham Bajpai, Last updated: Fri, 17th Sep 2021, 11:18 AM IST
  • रायसेन के एक सरकारी माध्यमिक स्कूल में पढ़ने वाले 8 वीं के छात्र के साथ उसके साथी छात्रों ने स्कूल में ही जमकर मारपीट की. जिससे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. वहीं, परिजन इस मामले में शिक्षिका पर मारपीट करवाने का आरोप लगा रहे हैं. 
8 वीं के छात्र के साथ स्कूल में हुई मारपीट

भोपाल. रायसेन के सरकारी नवीन बालक माध्यमिक स्कूल में कुछ छात्रों ने अपने साथी छात्र के साथ जमकर मारपीट की. जिसमें 13 वर्षीय छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची मामले की जांच कर रही है. वहीं. इस घटना के लिए पीड़ित छात्र के परिजन स्कूल की एक शिक्षिका पर आरोप लगा रहे हैं और शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

शिक्षिका के कहने पर हुई मारपीट

पीड़ित छात्र के परिजनों का कहना है कि उनके बेटे के साथ मारपीट स्कूल की ही एक शिक्षिका के कहने पर की गई. जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने इस मामले में शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है. वहीं, उन्होंने ने इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज भी कर दिया है.

MP हाईकोर्ट का आदेश- सिर्फ माला पहनाने से नहीं हो जाती हिंदू शादी, इसके लिए...

एक विवाद को लेकर शुरू हुई लड़ाई

जानकारी अनुसार, कक्षा 8 में पढ़ने वाले 13 वर्षीय छात्र कि किसी बात से हुए विवाद को लेकर साथी छात्रों के साथ मारपीट हो गई, जिसमें वो घायल हो गया. जिन लड़कों ने मारपीट की, उसमें एक छात्र 11 वर्षीय और दूसरा 17 वर्षीय बाहरी लड़का शामिल है.घटना के बाद घायल छात्र को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को बताया इच्छादारी हिंदू

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू कर दी छानबीन

इस मामले में पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी डी डी प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में परिजनों और स्कूल के स्टाफ के बयान दर्ज कर लिए हैं. वहीं, शिक्षा विभाग से भी इस मामले की जानकारी मांगी है. साथ ही मामले की सूचना चाइल्ड लाइन को भी दे दी गई है. 

इस मामले में शिक्षा विभाग से पुलिस की जानकारी मांगने के बाद विभाग ने भी विभागीय स्तर पर इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

 

अन्य खबरें