MP में महिला डॉक्टर से रेप, शादी का झांसा देकर 4 साल तक रखा लिव-इन रिलेशन

Komal Sultaniya, Last updated: Sat, 29th Jan 2022, 4:17 PM IST
  • भोपाल में एक तलाकशुदा महिला डेंटिस्ट डॉक्टर ने एक फ्रूट व्यापारी पर रेप का केस दर्ज कर आरोप लगाया है. आरोपी ने महिला को शादी का झांसा देकर लिव-इन-रिलेशन में रखा. शादी का झांसा देकर चार साल तक उसका शोषण किया. अब शादी से मुकर गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
 MP में महिला डॉक्टर से रेप, शादी का झांसा देकर 4 साल तक रखा लिव-इन रिलेशन (File Photo)

भोपाल में एक तलाकशुदा महिला डेंटिस्ट डॉक्टर ने एक फ्रूट व्यापारी पर रेप का आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी की दुकान से वह फल खरीदती थी. इस दौरान उससे दोस्ती हो गई.आरोपी ने महिला को शादी का झांसा देकर लिव-इन-रिलेशन में रखा. शादी का झांसा देकर चार साल तक उसका शोषण किया. अब शादी से मुकर गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक तलैया इलाके में रहने वाली 37 साल की महिला पेशे से डेंटिस्ट है. वर्तमान उसने जॉब छोड़कर रखी है. वर्ष 2014 में उसकी शादी हुई थी. सालभर पति के साथ रहने के बाद वह अलग रहने लगी. पति से उसका कोर्ट में तलाक का केस भी चल रहा है. महिला का कहना है कि वह जहांगीराबाद में फल व्यापारी मोहम्मद जावेद की दुकान से फल खरीदती थी. इस दौरान उसकी जावेद से दोस्ती हो गई. महिला की दोस्ती गांठने आरोपी सस्ते में फल देता था. दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया.

भोपाल: सूदखोरी से पीड़ित महिला का वीडियो हुआ वायरल, रोते हुए कहीं ये बात

इसी बीच, जावेद ने उसे शादी करने का प्रलोभन दिया. अपने गोदाम पर बुलाया. गोदाम में आरोपी ने जनवरी 2018 में पहली बार उससे दुष्कर्म किया. इसके बाद से ही वह पीड़िता का लगातार दैहिक शोषण करता रहा. महिला ने हाल में शादी की बात कही, इस पर आरोपी ने इंकार कर दिया. पुलिस ने जावेद को गिरफ्तार कर लिया है.

अन्य खबरें