रीवा जिले में 10th की परीक्षा देकर आ रहे थे तीन भाई-बहन, ट्रक ने कुचला, मौत

Pratima Singh, Last updated: Sat, 5th Mar 2022, 6:02 PM IST
  •  मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जहां दसवीं में पढ़ रहे तीन चचेरे भाई-बहनों की मौत हो गई. ये दुर्घटना शनिवार दोपहर के वक्त शहर के खटखरी के पास नेशनल हाइवे पर हुई. तीनों परीक्षा देकर बाइक से घर लौट रहे थे, तभी इनकी बाइक को एक ट्रक चालक ने सामने से टक्कर मारते हुए कुचल दिया और तीनों भाई बहनों की मौके पर ही मौत हो गई.
रीवा जिले में 10th की परीक्षा देकर आ रहे थे तीन भाई बहनों की मौत

भोपाल: एमपी के रीवा जिले में एक भीषण सड़क हादसे का ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें दसवीं में पढ़ रहे तीन चचेरे भाई-बहनों की मौत हो गई. ये दुर्घटना शनिवार दोपहर के वक्त शहर के खटखरी के पास नेशनल हाइवे पर हुई. तीनों परीक्षा देकर बाइक से घर लौट रहे थे, तभी इनकी बाइक को एक ट्रक चालक ने सामने से टक्कर मारते हुए कुचल दिया और तीनों भाई बहनों की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि तीनों भाई-बहनों का सिर कुचल गया है और सड़क पर खून के साथ सिर का भीतरी हिस्सा भी बिखर गया. मृतकों में एक युवक और दो युवती शामिल हैं. सड़क हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने रोड पर जाम लगा दिया.

CM शिवराज के बर्थडे पर सफाईकर्मियों को बड़ा तोहफा, अब हर महीने मिलेगा इतना भत्ता

जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव के एक मुस्लिम परिवार के तीन चचेरे भाई-बहन परीक्षा देकर एक ही बाइक से घर लौट रहे थे, लेकिन अभी तक मृतकों के नाम की जानकारी नहीं मिल पाई है. सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीमें भी मौके पर पहुंची और गुस्साए ग्रामीणों को शांत कराया.

अन्य खबरें