दुर्गा प्रतिमा विसर्जन को जा रहे जुलूस पर सिरफिरे ने चढ़ाई कार, तेज रफ्तार ने ली एक जान, कई घायल

Prachi Tandon, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 10:19 AM IST
  • भोपाल में शनिवार की रात करीब 11.45 पर दुर्गा प्रतिमा विसर्जन को जा रहे जुलूस पर एक सिरफिरे ने तेज रफ्तार में गाड़ी चढ़ा दी. बजारिया इलाके में तेज रफ्तार गाड़ी कई लोगों को रौंद दिया. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है.
तेज रफ्तार गाड़ी ने दुर्गा मूर्ति विसर्जन को जा रहे लोगों को कुचला, एक की मौत, कई घायल

भोपाल. दुर्गा पूजा के बाद विर्सजन को जा रहे जुलूस पर एक सिरफिर ने गाड़ी चढ़ा दी. रफ्तार की चपेट में आने के कारण एक युवक की मौत हो गई है. 6 लोगों घायल हो गए हैं और दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. भोपाल के बजारिया थाना क्षेत्र में हादसे के बाद सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं शामिल थे लेकिन सिरफिर ने तेज रफ्तार में जुलूस के बीच घुसा दी. तेज रफ्तार गाड़ी से लोगों के कुचले जाने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. लोग ड्राइवर को पकड़ने के लिए दौड़ने लगे लेकिन वह मौके से फरार हो गया.

बजारिया इलाके में स्टेशन के पास शनिवार की देर रात दु्र्गा मूर्ति विसर्जन के लिए जुलूस निकल रहा था. जिसमें एक युवक ने स्पीड में गाड़ी जुलूस में घुसा दी. जिसके बाद कई लोग घायल हो गए. एक युवक की मौत भी हो गई. तेज रफ्तार का शिकार हुए लोगों की गंभीर हालत के बाद गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिय. पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज भी कर दिया जिसके बाद माहौल और गंभीर हो गया. 

MP में भीड़ ने लड़की से जबरन उतरवाया बुर्का, चेहरा दिखाने को किया मजबूर

भोपाल में हुए हादसे को लेकर डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि विसर्जन जुलूस जब स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक के सामने से निकल रहा था तभी चांदबड़ की तरफ से एक तेज रफ्तार गाड़ी आई और लोगों को रौंदते हुए जुलूस में घुस गई. जब तक जुलूस में मौजूद लोग अपने को संभाल पाते कई लोग घायल हो चुके थे. कुछ लोगों ने ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह कार को रिवर्स वहां से फरार हो गया. 

अन्य खबरें