Viral Video: बस में छुपाकर ले जा रहा था मुर्गा, कंडक्टर ने थमा दिया इतने का टिकट

Sumit Rajak, Last updated: Sun, 13th Feb 2022, 2:02 PM IST
  • बिना टिकट बसों और ट्रेनों में सफर करने पर अक्सर लोगों पर जुर्माना लगाया जाता है. लेकिन क्या आपने कभी जानवर पर जुर्माना लगाते हुए सुना है. अगर नहीं सुना तो ये खबर आपके लिए ही है. एक वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.
वासरल वीडियो

बिना टिकट बसों और ट्रेनों में सफर करने पर अक्सर लोगों पर जुर्माना लगाया जाता है. लेकिन क्या आपने कभी जानवर पर जुर्माना लगाते हुए सुना है. अगर नहीं सुना तो ये खबर आपके लिए ही है. एक वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. तेलंगाना के इस मामले ने सोशल मीडिया पर लोगों को झकझोर कर रख दिया है क्योंकि बस कंडक्टर एक मुर्गे के लिए टिकट की फीस लेता है. यह दिलचस्प वीडियो अब वायरल हो गया है क्योंकि कंडक्टर की हरकत से लोग हैरान हैं।

तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम की बस में यात्रा कर रहे एक मुर्गे से भी 30 रुपये किराया लिया गया. मुर्गे के मालिक को यात्रा शुरू करने से पहले राशि का भुगतान करने के लिए कहा गया था. हैरान कर देने वाली यह घटना करीमनगर जिले की है. जब मालिक मुर्गे के साथ यात्रा कर रहा था, बस कंडक्टर ने उन्हें देखा और मुर्गे का किराया भी मांगा.

लखनऊ के बाद भोपाल की थप्पड़ गर्ल वायरल, पुलिस के सामने ही कार ड्राइवर को पीटा

बताया जा रहा है कि यह शख्स बस में सफर के दौरान मुर्गे को छुपा रहा था. यात्रा के बीच में जब कंडक्टर को इस बात का पता चला तो वह मुर्गे का किराया मांगने लगा. किराए को लेकर कंडक्टर और यात्री के बीच कहासुनी हो गई. यात्री पैसे देने के लिए तैयार नहीं था और कंडक्टर ने तर्क दिया कि बस में रहने वाले सभी से किराया लिया जाएगा.

 

अन्य खबरें