आर्यन खान केस पर BJP MP साध्वी प्रज्ञा बोलीं- ये लोग खाते यहां हैं, लगाते पाकिस्तान में हैं

Swati Gautam, Last updated: Thu, 7th Oct 2021, 5:22 PM IST
  • भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान पर हमला करते हुए कहा है कि ये वो लोग हैं, जो कहते थे कि हम भारत में सुरक्षित नहीं हैं लेकिन कभी भी इन लोगों ने अगर सहायता की है, तो पाकिस्तान की की है. ये वो लोग हैं, जो खाते यहां हैं और लगाते वहां हैं.
आर्यन खान केस: साध्वी प्रज्ञा का शाहरुख पर हमला- ये लोग खाते यहां लेकिन लगाते पाकिस्तान में हैं (file photo)

भोपाल. भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं इस बार प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान को अपना निशाना बनाया है. आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के मामले में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि ये वो लोग हैं, जो कहते थे कि हम भारत में सुरक्षित नहीं हैं लेकिन कभी भी इन लोगों ने अगर सहायता की है, तो पाकिस्तान की की है. ये वो लोग हैं, जो खाते यहां हैं और लगाते वहां हैं.

इतना ही नहीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक्टर शाहरुख खान पर हमला करते हुए आगे कहा कि 'ये वो लोग हैं, जिन्होंने सिर्फ बॉलीवुड का ग्लेमरस जीवन ही अपनाया है, लेकिन धरातल के जीवन से उनका कोई नाता नहीं होता. जिनके पास अति धन होता है और वो उसे अच्छे कार्यों में खर्च नहीं करते, तो ऐसे लोगों की संताने इस तरह के काम करती हैं.' साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि ऐसे लोगों की असलियत सामने आती जा रही है आगे भी जो कुछ होगा, वो सबके सामने आ जाएगा.

MP उपचुनाव: BJP ने उम्मीदवारों के नाम किए फाइनल, खंडवा से ज्ञानेश्वर पाटिल और जोबट से सुलोचना रावत लड़ेंगी चुनाव

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि भारत में अब बस देशभक्तों की जरूरत है. उन्होंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भटका हुआ बताया और कहा कि ऐसे कार्य सिर्फ वही लोग करते हैं, जिनके जीवन में कोई लक्ष्य नहीं होता है. ऐसे लोग ही भटकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि जिस भारत से दुश्मन देश दहलते हैं, स्वभाविक है कि, देश में भी गैर कानूनी काम करने वाले भी भय में रहते ही होंगे. यहां अब देशभक्तों की जगह है. वही यहां रहेंगे, वही यहां पनपेंगे, बाकि के लिये ईश्वर जानें.

अन्य खबरें