सारा अली खान मां अमृता के साथ पहुंची उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर, घंटेभर किया पूजा अर्चना

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Sat, 15th Jan 2022, 5:51 PM IST
  • सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ शनिवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर में पहुंच गई. महाकाल के दर्शन करने पहुंची मां-बेटी ने करीब 1 घंटे तक दरबार में पूजा अर्चना किया. बता दें कि इन दिनों एमपी के मालवा में एक्टर विक्की कौशल व सारा की फिल्म लुका छुपी 2 की शूटिंग चल रही है.
मां अमृता सिंह संग एक्ट्रेस सारा अली खान पहुंची महाकालेश्वर मंदिर

भोपाल. सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ शनिवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर में पहुंच गई. महाकाल के दर्शन करने पहुंची मां-बेटी ने करीब 1 घंटे तक दरबार में पूजा अर्चना किया. बता दें कि इन दिनों एमपी के मालवा में एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म लुका छुपी 2 का शूटिंग चल रहा है. इस फिल्म में सारा के साथ मशहूर एक्टर विक्की कौशल भी काम कर रहे हैं.

डायरेक्टर लक्ष्मण उटेकर की फिल्म लुका छुपी 2 में सारा अली खान और विक्की कौशल काम कर रहे है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग एमपी के इंदौर-उज्जैन में हो रही है. शूटिंग के लिए सारा अली खान मध्य प्रदेश में ठहरी हुई हैं. शनिवार को सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंची. दोनों मां और बेटी ने मंदिर परिसर में ज्योतिर्लिंग महाकाल का दर्शन पूजा किया. महाकाल की भोग आरती में शामिल होकर दोनों ने प्रसाद अर्पित किया और आरती लेकर आशीर्वाद लिया. महाकाल के दरबार में दोनों मां-बेटी ओम नम: शिवाय का जाप करते हुए नजर आईं. निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ महाकाल के सुरक्षा कर्मचारियों द्वारा व्यवस्था बनाकर कोरोना गाइललाइंस का पालन करते हुए दोनों मां बेटी को महाकाल के दरबार तक ले जाया गया. महाकाल दरबार में सारा अली खान सफेद लिबास में थीं और उनकी मां अमृता सिंह सूट के ऊपर जैकेट पहने हुई नजर आई.

MP: पतंग बनी काल, युवक की तालाब में गिरकर डूबने से हुई मौत

काफी समय से सारा अली खान अपनी फिल्म की सूटिंग के लिए मध्य प्रदेश में रूकी हुई हैं. जानकारी के अनुसार, सारा और विक्की कौशल की फिल्म लुका छुपी 2 की शूटिंग उज्जैन के आरटीओ कार्यालय के पास होना है. यहां आवास योजना का एक कार्यालय बनाया गया है. फिल्म की शूटिंग के दौरान इसी कार्यालय में सारा अली खान को मकान खरीदते हुए दिखाया जाएगा. बताया जा रहा है कि फिल्म शूटिंग यूनिट शुक्रवार शाम से ही उज्जैन पहुंच गई है. यूनिट यहां पहुंचकर शूटिंग के सेट की पूरी तैयारी कर ली है.

अन्य खबरें