Viral Video: MP के वन मंत्री विजय शाह का अजीब दावा, कहा- खर्राटे लिए तो तेंदुआ आ जाएगा

Swati Gautam, Last updated: Tue, 11th Jan 2022, 6:08 PM IST
  • मध्यप्रदेश के वनमंत्री विजय शाह मंत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे पचमढ़ी में हुए तेंदुए के हमले का घटनाक्रम मजाकिया अंदाज में सुना रहे हैं. वन मंत्री लोगों को खर्राटे की आवाज निकालकर यह सलाह देते नजर आ रहे हैं कि अगर ऐसे खर्राटे भरे तो तेंदुआ आ जाएगा और नाक पर हमला कर देगा.
MP के वन मंत्री विजय शाह का अजीब दावा, कहा- खर्राटे लिए तो तेंदुआ आ जाएगा

भोपाल. मध्यप्रदेश के वन मंत्री विजय शाह अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर उनका एक बयान चर्चा में है. इन दिनों सोशल मीडिया पर मध्यप्रदेश के वनमंत्री विजय शाह मंत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे पचमढ़ी में हुए तेंदुए के हमले की गंभीर घटना को मजाकिया अंदाज में सुना रहे हैं. साथ ही वन मंत्री लोगों को यह सलाह देते नजर आ रहे हैं कि अगर खर्राटे भरे तो तेंदुआ आ जाएगा. मंत्री जी इतने में ही नहीं रुके बल्कि नाक से गुर्राने की आवाज निकाल कर बताया कि ऐसा नहीं करना है वरना तेंदुआ आपकी नाक पर हमला कर देगा. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के कई रिएक्शन्स भी देखने को मिल रहे हैं.

वीडियो में वन मंत्री विजय शाह कहते हैं कि होशंगाबाद के पचमढ़ी के पास नीमघान में 7 मजदूर तंबू लगाकर सो रहे थे. बीच में सो रहा एक मजदूर खर्राटे भर रहा था. तेंदुए को यह आवाज पसंद नहीं आई. उसे लगा कि मेरी तरह आवाज कैसे निकाल रहा है. इससे नाराज होकर उसने बीच वाले मजदूर पर हमला कर दिया. हमले के बाद नाक और चेहरे को जबड़े में दबाकर वह अपने साथ खींचकर ले जाने लगा. इस बीच उन्होंने तेंदुए की आवाज भी निकाल कर दिखाई. यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही जिस पर लोग उन्हें ट्रॉल भी कर रहे हैं.

Viral Video: पहाड़ी शेर की दहाड़ पर भारी पड़ी शख्स की चालाकी, दुम दुबाकर भागा

क्या है पूरा मामला

चार दिन पहले पचमढ़ी के पास नीमघान गांव के जंगल में पर्यटक स्थल पर पुलिया का निर्माण में लगे मजदूर तंबू में सो रहे थे, तभी तेंदुए ने हमला कर दिया. तेंदुआ, युवक संजू पुत्र महेश (20) को जबड़े में दबाकर ले जाने लगा, तभी संजू के जीजा संदीप तेंदुए से भिड़ गया. उसने तेंदुए के जबड़े में मुक्के मारे, तब जाकर तेंदुए ने युवक को छोड़ा. हमले में युवक के नाक और सिर में चोट आई थी.

अन्य खबरें