VIDEO: अब उज्जैन महाकाल मंदिर में फिल्मी गानों पर महिला के डांस पर मचा बवाल, पुजारी बोले...

Swati Gautam, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 12:36 PM IST
  • उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध महाकाल मंदिर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला रग रग में इस तरह तू समाने लगा गाने पर झूमती हुई नजर आ रही है. वीडियो वायरल होने पर मंदिर के पंडित व पुजारियों ने इस पर विरोध जताते हुए वीडियो को आपत्तिजनक बताया है.
VIDEO: अब उज्जैन महाकाल मंदिर में फिल्मी गानों पर महिला के डांस पर मचा बवाल, पुजारी बोले...

भोपाल. हाल ही में छतरपुर के एक मंदिर के गेट पर बॉलीवुड गाने पर डांस करती युवती का वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसपर मंदिर में डांस करने पर दर्शकों ने आपत्ति जताई थी. यह मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि उज्जैन का विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला "रग रग में इस तरह तू समाने लगा" गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही है. महिला ने यह रील बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. वीडियो वायरल होने पर महाकालेश्वर मंदिर के पंडित व पुजारियों ने इस पर विरोध जताते हुए वीडियो को आपत्तिजनक बताया है.

मंदिर की वायरल हो रही वीडियो महाकाल मंदिर परिसर के ओंकारेश्वर मंदिर के स्तम्भों के पास बनाई गई है. वीडियो में नजर आ रही महिला कौन है कहां की है यह अभी तक सामने नहीं आ पाया है. वीडियो में महिला एक हिंदी गाने पर अलग अलग पोज बनाते हुए दिख रही है. मंदिर के पुजारी तक यह वीडियो पहुंची तो उन्होंने मंदिर में प्रबंधन पर सवाल उठाए हैं. फिलहाल मंदिर में आने वाले लोगों की सुरक्षा व्यवस्था में लगे कर्मचारियों के निगरानी तंत्र की लापरवाही पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं.

भोपाल से इंदौर जाना होगा आसान, 40 करोड़ की लागत से बन रही रिटेनिंग वॉल

वीडियो में दिखाए गए महाकाल मंदिर के महेश पुजारी ने वायरल वीडियो पर कहा कि महाकाल मंदिर सहित देश के सभी प्रमुख धार्मिक स्थलों पर ऐसी गतिविधियों को रोका जाना चाहिए. उन्होंने मंदिर में वीडियो बनाने वाले लोगों पर करवाई करने की मांग करते हुए कहा कि फिल्मी धुनों पर मंदिर परिसर से लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचती है. ऐसे लोगों को प्रशासन को रोकना चाहिए और कार्रवाई करना चाहिए. महेश पुजारी ने कहा कि युवती की युवती पर कहा कि इस वीडियो का भी प्रशासन को पता लगाना चाहिए कि महिला कौन और कहां की है.

अन्य खबरें