अजब प्रेम की गजब कहानी! 2 महिलाओं की फेसबुक दोस्ती प्यार में बदली, रचाई शादी

Komal Sultaniya, Last updated: Fri, 18th Feb 2022, 5:41 PM IST
  • मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्यार और शादी का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. 2 महिलाओं की फेसबुक पर हुई दोस्ती प्यार में बदली और बच्चों की माओं ने आपस में शादी कर ली. एक महिला नेपाली है, जो शिमला में रहती है, दूसरी भोपाल में रहती है. दोनों शादी के बाद राजधानी में रहने लगीं.
अजब प्रेम की गजब कहानी! 2 महिलाओं की फेसबुक दोस्ती प्यार में बदली, रचाई शादी

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्यार और शादी का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. 2 महिलाओं की फेसबुक पर हुई दोस्ती प्यार में बदली और बच्चों की माओं ने आपस में शादी कर ली. एक महिला नेपाली है, जो शिमला में रहती है, दूसरी भोपाल में रहती है. दोनों शादी के बाद राजधानी में रहने लगीं.

भोपाल में शादीशुदा समलैंगिक महिलाओं का मामला सामने आया है. ये दो महिलाएं पति-पत्नी बनकर साथ रह रही थीं, जबकि इनके बच्चे भी हैं. एक महिला नेपाली है, जो शिमला में रहती है. दूसरी महिला भोपाल की है. यह मामला नेपाली संगठन के पास आया तो उन्होंने भोपाल पुलिस से मदद मांगी. बता दें कि, भोपाल की महिला पहले ही पति से अलग रह रही थी और उसका एक बच्चा है. नेपाली महिला शिमला से पति को छोड़कर आई थी. उसके दो बच्चे हैं. नेपाली संगठन ने इस मामले को पुलिस के सामने उठाया. पुलिस ने दोनों महिलाओं की काउंसलिंग की और मामला सुलझ गया.

मेरठ: मिस्ड कॉल से शुरू हुई दोस्ती प्यार में बदली, फिर विवाहिता ने लगाया ये आरोप

गौरतलब है कि यह अजीबो-गरीब प्रेम कहानी शिमला से शुरू हुई. शिमला की महिला की फेसबुक के जरिए भोपाल में रहने वाली एक महिला से दोस्ती हुई. यह दोस्ती इतनी आगे बढ़ी कि दोनों ने एक साथ रहने का फैसला लिया. इसके बाद शिमला की महिला भोपाल में रहने वाली महिला से मिलने आई. इसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने शादी कर ली. बताया जा रहा है कि दोनों ने गाजियाबाद में शादी की.

शादी से ठीक पहले दुल्हन ने किया ऐसा काम, मंत्री ने खुद वीडियो कॉल कर दी शुभकामनाएं

बता दें, गोविंदपुरा थाने में स्थित ऊर्जा डेस्क के माध्यम से दोनों महिलाओं की काउंसलिंग कराई गई. काउंसलिंग के दौरान यह बात सामने आई कि दोनों महिलाएं बिना किसी दबाव के और अपनी इच्छा से एक साथ रह रही थीं. दोनों को साथ रहते हुए डेढ़ महीना हो गया था. महिला अपराध डीसीपी विनीत कपूर ने बताया कि दोनों महिलाएं बालिग हैं और उन पर किसी का कोई दबाव नहीं है. उनकी दोस्ती फेसबुक पर हुई. उन्होंने खुद एक साथ रहने का फैसला लिया.

Video: शादी के रिसेप्शन में स्टेज पर दो बच्चों को साथ लेकर पहुंचा भालू, फिर…

पुलिस ने बताया कि इन महिलाओं के साथ इंदौर की महिलाएं भी थीं. यह निशातपुरा इलाके में स्थित एक फ्लैट में रह रही थीं. काउंसलिंग के बाद शिमला वाली महिला अपने पति के साथ रहने के लिए तैयार हो गई. पुलिस ने एक परिवार को जोड़ने का काम किया. इसमें किसी तरीके का अपराध नहीं हुआ है. इसलिए काउंसलिंग के बाद भोपाल की दूसरी महिलाओं को भी जाने दिया गया.

अन्य खबरें