प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए 10वीं के छात्र ने मंदिरों में की चोरी, प्यार पर लुटाए पैसे

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 20th Feb 2022, 8:21 PM IST
  • भोपाल में एक दसवीं का छात्र अपने गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए मंदिरों में चोरी की. वहीं चोरी की गई पूरी रकम को अपनी प्रेमिका के ऊपर लुटा देता था. युवक की मंदिर में चोरी करने का वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.
प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए 10वीं के छात्र ने मंदिरों में की चोरी, प्यार पर लुटाए पैसे

भोपाल. भोपाल में 10वीं का एक छात्र अपनी गर्लफ्रेंड के लिए चोर बन गया. छात्र ने अपनी प्रेमिका का खर्च उठाने के लिए मंदिरों में चोरी करना शुरू कर दिया. वहीं चोरी की पूरी रकम अपनी प्रेमिका पर उदा देता था. जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है. पुलिस ने बताया कि पिछले दिनों कोलर इलाके में मंदिर में चोरी का खुलासा किया गया. चोर की पहचान 30 से 35 जगहों के CCTV कैमरे खंगालने के बाद हुई. जिसके बाद चोर को पकड़ लिया गया. चोर के पास से मौके पर 1850 रुपए, बाइक, प्लायर और पूजा की घंटी बरामद किया गया.

पुलिस ने चोर के बारे में बताया कि पकड़े गए चोर की उम्र 17 साल है. वह एक प्रिवेट स्कूल में 10वीं का छात्र है. चोरी के आरोप में पकड़े गए लड़के ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि वह पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्यार करता है. घर से इतना खर्च नहीं मिलता कि वह अपनी प्रेमिका पर पैसे खर्च कर सके. जिसके चलते उसने चोरी करना शुरू कर दिया. आरोपी लड़के ने आगे बताया कि शाहपुरा थाना परिसर में हनुमान मंदिर में भी उसने चोरी की है. उसने इस चोरी को अंजाम 15 फरवरी को पुजारी के मंदिर से जाने के बाद किया.

Bank Holidays in March: मार्च में 13 दिन बैंकों की छुट्टी, जानिए कब-कब बंद रहेंगे बैंक

पुलिस थाने में चोरी की घटना को पुलिस ने तीन दिनों तक छुपाकर रखा रहा. जब मंदिर में चोरी का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई. जिसके बाद पुलिस ने करीब 30-35 CCTV खंगाले तब जाकर चोर की पहचान हो सकी. पूछताछ में यह भी पता चला कि लड़का मंदिर में दर्शन के बहाने रेकी करता था. इसके बाद चोरी के इरादे से मंदिर में दोबारा जाता और भीड़-भाड़ नहीं होने पर चुपके से दान-पेटी का टाला तोड़ नकदी चोरी कर लेता था.

अन्य खबरें