पति ने घर को बना दिया 'कचरा घर', जमा करने लगा कूड़ा, परेशान पत्नी ने उठाया ये कदम

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 14th Jan 2022, 9:51 AM IST
  • मध्य प्रदेश के मुरैना में रहने वाले शख्स को कचरा जमा करने का शौक था. पति के शौक से परेश पत्नी ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत कर दी. नगर निगम ने 8 ट्रॉली कचरा व्यक्ति की छत से बरामद किया है.
व्यापारी के घर से मिला 8 ट्रॉली कचरा ( डेमो तस्वीर-साभार सोशल मीडिया )

भोपाल. लोगों के शौक कई तरह के होते हैं किसी का शौक खाना बनाना होता है, किसी का शौक अच्छे कपड़े पहनना होता है, किसी का शौक घर को सजाना होता है, लेकिन मध्यप्रदेश के एक शख्स के शौक ने सबको हैरान कर दिया. शख्स ने ऐसा शौक पाल रखा था कि उसकी पत्नी भी परेशान हो गई और परेशान होकर सीएम हेल्पलाइन पर कॉल कर दी. दरअसल इस व्यक्ति का शौक बड़ा अजीबोगरीब था. व्यक्ति का शौक बाहर के कचरे को घर पर जमा करता था. आप सोच रहे होंगे कि आप भी कोई शौक है. लेकिन वाकई इस शख्स की हरकतों से इसकी पत्नी ही नहीं पूरा मोहल्ला परेशान था.

यह मामला है मध्य प्रदेश के मुरैना का. यहा योगेश गुप्ता नाम के एक व्यक्ति के घर से कई टन कचरा मिला. व्यक्ति ने इतना कचरा जमा कर रखा था कि जब नगर निगम की गाड़ी आई तो घर की हालत देख दंग रह गई. जब कचरे को बाहर निकाला तो पूरी गली कचरे से भर गई. योगेश गुप्ता की इस हरकत से हर कोई हैरान है.

 

Covid Effect: दावा! पेनिस की लंबाई 1.5 इंच तक हुई कम, डॉ. बोले- हो सकता है ऐसा

 

घर से निकाला 8 ट्रॉली कचरा

जानकारी के मुताबिक योगेश गुप्ता पेशे में व्यापारी है. उनका कपड़े का व्यापार है. वह मुरैना के सदर बाजार में रहते हैं. उनका सदर बाजार में 3 मंजिला मकान है. योगेश गुप्ता के इस शौक से आस पड़ोस के लोग भी परेशान थे और उन्हें समझ नहीं आता था कि आखिर वो ऐसा क्यों करता है. बता दें कि नगर निगम ने 8 ट्रॉली कचरा व्यक्ति की छत से बरामद किया है. ये नाजार देखकर लोग हैरान रह गए. बताया गया है कि योगेश हमेशा से ही कचरा जमा करने का काफी शौक है.

पत्नी ने सीएम हेल्पलाइन नम्बर पर किया कॉल

पति के इस हरकत से पत्नी काफी परेशान थी. रोज आस पड़ोस के लोग शिकायत लेकर हर आ जाते थे. पति की आदतों से परेशान होकर पत्नी ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की. जिसके बाद नगर निगम की गाड़ियों ने आकर कचरा निकालना शुरू किया और एक-एक कर 8 ट्रॉली कचरा साफ किया गया. नगर निगम ने कपड़ा व्यापारी को उसकी हरकत के लिए फटकार भी लगाई और कहा कि अगली बार ऐसा कुछ किया सख्त कार्रवाई होगी.

अन्य खबरें