MP में दर्दनाक हादसा, यात्रियों से भरी बस नाले में गिरी, 3 की मौत, 28 घायल

Jayesh Jetawat, Last updated: Sun, 2nd Jan 2022, 11:26 AM IST
  • एमपी के अलीराजपुर में रविवार सुबह एक यात्री बस नाले में गिर गई. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 28 लोग घायल हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने हादसे पर दुख जताया है.
मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में बस नाले में गिरी 

भोपाल: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में रविवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. खंडवा-बड़ौदा हाईवे पर एक यात्री बस पुलिया की रैलिंग तोड़कर नीचे गिर गई. इस हादसे में अब तक 3 लोगों की मौत होने की खबर है. वहीं 25 लोग घायल हैं. सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. घायलों को नाले से बाहर निकाल लिया गया है. बस गुजरात के छोटा उदयपुर से अलीराजपुर जा रही थी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इस हादसे पर दुख जताया और मृतकों के परिजन को 4-4 लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की.

जानकारी के मुताबिक ये हादसा अलीराजपुर में सुबह करीब पौने 6 बजे चांदपुर के पास हुआ. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आने से बस अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई. जिला प्रशासन के मुताबिक बस में 40 से ज्यादा लोग सवार थे. इनमें से 3 की मौत हुई और 28 लोग घायल हुए हैं. घायलों में 7 बच्चे भी शामिल हैं. इनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. सभी की हालत खतरे से बाहर है.

छिंदवाड़ाः एक ही परिवार के तीन लोग आए आकाशीय बिजली की चपेट में हुई मौत

मृतकों में पति-पत्नी और एक बच्चा शामिल है. वहीं, घायलों में बड़वानी, धार एवं गुजरात के 3-3, अलीराजपुर जिले के 19 लोग शामिल हैं. जिला कलेक्टर मनोज पुष्प ने हादसे एसडीएम लक्ष्मी गामड़ को हादसे की जांच के आदेश दिए हैं. रेस्क्यू टीम जेसीबी की मदद से अब भी पानी में सर्च कर रही है. ताकि कोई यात्री न रह जाए.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इस हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजन को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की. सीएम ने ट्वीट किया, "हादसे में नागरिकों के असमय निधन व घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व शोकाकुल परिवारों को संबल और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं."

अन्य खबरें