Video: फुटबॉल के बाद हिजाब पहनकर बुलेट दौड़ाती दिखी लड़कियां, दिया फ्लाइंग किस

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 10th Feb 2022, 11:47 AM IST
  • भोपाल का एक वीडियो वायरल हुआ है, जहां लड़किया हिजाब पहनकर वीआईपी रोड पर स्पोर्ट्स बाइक दौड़ा रही है. लड़कियां कभी विक्ट्री साइन दिखाती हैं तो कभी फ्लाइंग किस देती हुई नजर आ रही है.
हिजाब पहनकर बुलेट दौड़ाती दिखी लड़कियां

भोपाल. कर्नाटक के शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब को लेकर मचे बवाल के बीच हिजाब पहनकर लड़कियां लगातार प्रदर्शन कर रही हैं. अभी एक दिन पहले हिजाब पहनकर लड़कियों के फुटबॉल व क्रिकेट खेलते हुए वीडियो वायरल हुआ था. वहीं अब हिजाब पहनकर भोपाल के वीआईपी रोड पर लड़कियां स्पोर्ट्स बाइक दौड़ा रही है. बता दें कि मध्य प्रदेश सरकार ने साफ कर दिया कि सरकारी स्कूलों में यूनिफार्म कोड लागू नहीं होगा. इसके बावजूद भी हिजाब के समर्थन में भोपाल की लड़कियां लगातार प्रदर्शन करते हुए नजर आ रही है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में लड़कियां बाइक चलाते हुए बिना हेलमेट पहने हुए नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में चार लड़कियां दो बाइक पर दिख रही हैं. बुलेट और स्पोर्ट्स बाइक पर दो-दो लड़कियां बैठी हैं. दोनों बाइक पर सवार लड़कियां बिंदास अंदाज में वीआईपी रोड पर बाइक दौड़ा रही हैं. बाइक चला रहीं दोनों लड़कियां कभी विक्ट्री साइन दिखाती हैं तो कभी फ्लाइंग किस देती हुई नजर आ रही है. इस दौरान लड़कियों ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा है. लड़कियां ट्रैफिक नियम को तोड़ रही हैं. यह वीडियो भी भोपाल का ही बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

MP में मुस्लिम लड़कियों ने जताया अनोखा विरोध, बुर्का-हिजाब पहनकर खेला फुटबॉल-क्रिकेट

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

वीडियो को ट्विटर प्लेटफार्म पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि 'भोपाल- हिजाब में क्रिकेट फुटबॉल खेलने के बाद अब लड़कियां भोपाल की सड़कों पर बुलेट और स्पोर्ट्स बाइक भगाते हुए'. वीडियो को देखकर कुछ लोगों ने विरोध जताया तो कुछ लोग लड़कियों को सहयोग कर रहे हैं.

 

हिजाब पहनकर खेला क्रिकेट और फुटबॉल

बता दें कि एक दिन पहले इंदिरा प्रियदर्शिनी कॉलेज में छात्राओं ने हिजाब पहनकर क्रिकेट और फुटबॉल खेलकर अपना विरोध जताया था. इस दौरान छात्राओं ने कहा कि हिजाब हमारा हक है और इसे हमसे कोई नहीं छीन सकता. हम हिजाब पहनकर ही खेल सकते हैं, पढ़ सकते हैं और आईएएस भी बन सकते हैं. छात्राओं ने कहा कि सरकार हिजाब छोड़कर कॉलेजों में पढ़ाई पर ध्यान दे.

अन्य खबरें