भोपाल: सूदखोरी से पीड़ित महिला का वीडियो हुआ वायरल, रोते हुए कहीं ये बात

Ruchi Sharma, Last updated: Sat, 29th Jan 2022, 1:20 PM IST
  • भोपाल में सूदखोरी से पीड़ित एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें महिला ने रोते हुए अपना दुख बता रही है. वीडियो के वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आ गई. जिसके चलते जिले की पुलिस ने सूदखोरी एक्ट का मामला दर्ज करते हुए आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर दी.
सूदखोरी से पीड़ित महिला

भोपाल. जिले में सूदखोरी का अवैध कारोबार सालों से फल फूल रहा है. तमाम कोशिशों के बाद भी सूदखोरी करने वालों पर पुलिस लगाम नहीं कस पा रही है. लगातार सूदखोरी के मामले सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में भोपाल में सूदखोरी से पीड़ित एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें महिला ने रोते हुए अपना दुख बता रही है. वीडियो के वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आ गई. जिसके चलते जिले की पुलिस ने सूदखोरी एक्ट का मामला दर्ज करते हुए आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर दी. वहीं मामले की जांच में पुलिस जुट गई.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में महिला ने अपना नाम रेखा बताया है. वीडियो में देख सकते हैं कि महिला रोते हुए अपनी व्यथा बताती है. वह कहती है कि सूदखोर ज्योति नाम की किसी महिला की प्रताड़ना के बारे में बता रही है. उसका कहना है कि उसने ज्योति से दो लाख उधार लिया. जिसके बदले में वह दो-तीन गुना राशि चुका दी है. रेखा का आरोप है कि ज्योति की एक बेटी रूपाली और दूसरी बेटी व उसका दामाद, मनोज चौहान नाम के व्यक्ति के साथ मिलकर उसे परेशान कर रहे हैं.

 

 

दे चुकी है दो तीन गुना राशि

रेखा ने आगे कहा कि ज्योति आए दिन कभी भी रुपए लेकर चली जाती है. उसकी उधारी चुकाने के लिए एक नमकीन वाले व्यक्ति से भी दो लाख रुपए उधार लेकर दिए हैं और इसी तरह कुछ अन्य लोगों से उधार लेकर ज्योति को पैसे वापस किए हैं. इस तरह अब तक वह दो लाख के बदले दो-तीन गुना राशि दे दी है. इसके बाद भी वह कभी भी रुपए लेने आ जाती है.

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

वीडियो के आधार पर पुलिस ने ज्योति व कई अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी है. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है.

अन्य खबरें