MP: गले में रस्सी डाल कपल ने सुसाइड से पहले बनाया Video, बताई अपनी आखिरी इच्छा

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 4th Mar 2022, 4:49 PM IST
  • मध्यप्रदेश में प्रेमी युगल ने फंदे से लटकर अपनी जान ले ली. युवक और युवती एक-दूसरे से प्यार करते थे. लेकिन लड़की की शादी कही और तय हो गई थी. जिसके बाद अब दोनों साथ में जीवन लीला समाप्त करने की ठान ली.
कपल ने सुसाइड से पहले बनाया वीडियो

भोपाल. प्यार में जान लेना और देना आजकल प्रेमी जोड़ों को ये सबसे आसान रास्ता लगता है. प्रेमी युगल अक्सर प्रेम में तनाव को दूर करने के लिए मौत को गले लगाना पसंद करते हैं. कुछ ऐसा ही देखने को मिला है मध्य प्रदेश में, जहां एक प्रेम कहानी का दुखद अंत देखने को मिला है. जिसमें प्रेमी युगल ने फंदे से लटकर अपनी जान ले ली. जानकारी के मुताबिक युवक और युवती एक-दूसरे से प्यार करते थे. लेकिन लड़की की शादी कही और तय हो गई थी. जिसके बाद अब दोनों साथ में जीवन लीला समाप्त करने की ठान ली.

बताया जा रहा है कि नीमच के रामपुरा थाना इलाके में 17 साल की एक लड़की और 20 साल के एक लड़के ने पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर जान दे दी. घटना की सूचना पुलिस को लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को नीचे उतरवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

साथ में अंतिम संस्कार करने की इच्छा की जाहिर

प्रेमी युगल ने जान देने से पहले एक वीडियो भी बनाया है. जो अब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रेमी युगल ने सुसाइड करने से पहले अपनी अंतिम इच्छा जाहिर की है. वीडियो में दोनों कहते सुनते हैं कि वे परिवार वालों से उनके मरने के बाद आपस में लगाई - झगड़ा नहीं करने की बात कह रहे हैं. साथ ही दोनों का साथ में ही अंतिम संस्कार करने की इच्छा जता रहे हैं.

सुबह से ही घर से थे गायब

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की दोनों कल सुबह से ही अपने घर से गायब थे. मृतक नाबालिग युवती के परिजनों ने तो थाने पहुंचकर गुरुवार को रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी और अपहरण की शंका लड़की के प्रेमी पर जताई थी. जिसके बाद शुक्रवार सुबह दोनों की लाश पेड़ से लटकी मिली.

घरवालों ने लड़की की करवा दी सगाई

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मृतक लड़का - लड़की एक दूसरे से करीब 2 वर्षो से संपर्क में थे. वे शादी भी करना चाहते थे. लेकिन इस बीच लड़की की सगाई उसके परिवारजनों ने 4 दिन पहले कही और करवा दी. जिसके बाद दोनों ने मिलकर मौत को गले लगा लिया.

अन्य खबरें