Viral Video: प्रोफेसर ने कॉलेज प्रिंसिपल को उन्हीं के ऑफिस में घुसकर पीटा, वीडियो वायरल

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Thu, 20th Jan 2022, 5:01 PM IST
  • मध्यप्रदेश के एक गवर्नमेंट कॉलेज के सहायक प्रोफेसर ने अपने ही कॉलेज के प्रिंसिपल को ऑफिस में घुसकर पीटा और धमकी दी. दरअसल प्रिंसिपल ने खुद उन्हें बातचीत के लिए बुलाया था. घटना की वीडियो रिकार्डिंग CCTV फुटेज में कैद हो गई. जो बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
सहायक प्रोफेसर और प्रिसिंपल के बीच हाथापाई

भोपाल. मध्यप्रदेश के सरकारी कॉलेज का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे. वायरल वीडियो में एक सहायक प्रोफेसर कालेजके प्रिसिंपल के साथ हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक कॉलेज में हो रही आपसी मारपीट की ये घटना 14 जनवरी को हुई. सहायक प्रोफेसर और प्रिसिंपल के बीच मारपीट की ये वीडियो कॉलेज की निगरानी के लिए लगे CCTV कैमरे मे कैद है. इस घटना के सामने आने के बाद सहायक प्रोफेसर के खिलाफ मारपीट और डराने-धमकाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है.

वायरल वीडियो के हवाले से साफ नजर आ रही है कि आरोपी सहायक प्रोफेसर और प्रिंसिपल के बीच हो रही कहासुनी हुई, जल्द ही हाथापाई में तब्दील गई. आरोपी सहायक प्रोफेसर का नाम ब्रह्मदीप अलूने बताया जा रहा है. प्रोफेसर अलूने उज्जैन के घट्टिया तहसील अंतर्गत स्थित स्व. नागुलाल मालवीय गवर्नमेंट कॉलेज में तैनात हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुई सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि सहायक प्रोफेसर ने अपने ही कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर शेखर मेदमवार पर हमला कर रहे हैं . बता दें कि घटना की वीडियों 15 जनवरी को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद सहायक प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

उज्जैन के घट्टिया स्थित गवर्नमेंट कॉलेज में तैनाती होने से पहले सहायक प्रोफेसर अलुने भोपाल के सरकारी कॉलेज में पढ़ाते थे. घट्टिया स्थित गवर्नमेंट कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर शेखर मेदमवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि अलुने कॉलेज आने के बाद हर रोज 5 किमी घूमने निकल जाते हैं. उन्होंने बताया कि कॉलेज में पहले से ही स्टॉफ की कमी है. स्वास्थ विभाग ने 15 जनवरी को संबंधित गवर्नमेंट कॉलेज को वैक्सीनेशन सेंटर घोषित किया है, इसी सिलसिले में बातचीत करने के लिए उन्होंने सहायक प्रोफेसर अलुने को अपने पास बुलाया था. कॉलेज प्रिंसिपल मेदमवार ने कहा कि मैं उन्हें जानकारी ही दे रहा था कि अचानक वे मुझ पर भड़क गए. गालीगलौज करने लगे. साथ ही मुझसे मारपीट भी की. सहायक प्रोफेसर अलुने ने इस पर सफाई दी और उल्टे प्रिंसिपल पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनका कॉलेज स्टाफ के साथ व्यवहार ठीक नहीं रहता है. उन्होंने बताया कि प्रिंसिपल मेदमवार के इस रवैए से तंग आकर इनके ही कार्यकाल के दौरान, तीन कॉलेज स्टाफ ने समय से पहले सेवानिवृत्ति ले ली है. सहायक प्रोफेसर ने कहा कि प्रिंसिपल अपने यहां तैनात स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करते हैं. उन्होंने मुझे अपने कमरे में बुलाया और अपशब्दों का इस्तेमाल किया. इसकी वजह से झगड़ा हुआ.

अभिनेत्री सारा और वीडी शर्मा के महाकाल दर्शन पर कांग्रेस BJP पर हमलावर, दोहरे रवैया का आरोप

वायरल वीडियो में दिखी दोनों के बीच हाथापाई

बता दें कि मारपीट का यह वीडियो प्रिंसिपल के कार्यालय का है. वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गुस्से में आपा खोकर दूर से ही असिस्टेंट प्रोफेसर, प्रिंसिपल को पंच लगाने की कोशिश करते हैं मगर बचाव में तत्काल दूर हटने की वजह से प्रोफेसर का पंच प्रिंसिपल की बांह पर पड़ता है. कालेज ऑफिस में चल रही दोनों के बीच हाथापाई के दौरान प्रोफेसर टेबल पर रखी किताबें उठाकर प्रिंसिपल के ऊपर फेंक देता है. उसके बाद कुर्सी से उठकर मेज के पार जाते हुए, फिर से प्रिंसिपल पर हमला करता है और इस दौरान दीवार की ओर धकेल भी देता है. इस तरह रवैए को देख कालेज ऑफिस बाहर से कुछ स्टॉफ अंदर आते हैं और हाथापाई को रोकने की कोशिश करते हैं. लड़ाई झगड़े को रोकने के लिए आए कालेज स्टॉफ हमलावर प्रोफेसर को वापस उनकी सीट की तरफ ले जाते दिख रहे हैं मगर इस दौरान दोनों के बीच बहस चलता रहता है. गुस्से में आकर प्रोफेसर कालेज प्रिंसिपल पर जोर से चिल्लाता है. ऐसे में थोड़ा रिलैक्स होकर प्रिंसिपल सहायक प्रोफेसर को ऑफिस से बाहर जाने को कहता है मगर असिस्टेंट प्रोफेसर बाहर जाने से इनकार करते हुए दोबारा कुर्सी पर बैठ जाता है.

अन्य खबरें