OMG! पैरासेलिंग करते हुए बीच से टूटी रस्सी, बीच समंदर में गिरे कपल, वीडियो वायरल

Atul Gupta, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 11:30 PM IST
  • गुजरात के दीव में पैरासेलिंग का मजा ले रहे जोड़े की जान जाते-जाते बची. वीडियो में कपल एडवेंचर करने के चक्कर में खुद ही चोट खा बैठते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल है रहा है.
पैरासेलिंग करते हुए हादसा (फोटो- सोशल मीडिया)

भोपाल: कई लोगों को एडवेंचर करने का काफी शौक होता है, हालांकि कई बार उनका यह शौक उनके लिए ही भारी पड़ जाता है. ये तो हम सभी जानते हैं कि एडवेंचर स्पोर्ट्स के दौरान जरा सी लापरवाही आपकी जान का खतरा बन सकता है. कुछ ऐसा ही देखने को मिला गुजरात के दीव में, जहां पैरासेलिंग का मजा ले रहे जोड़े की जान जाते-जाते बची. इस वीडियो को देखकर एडवेंचर स्पोर्ट्स का शौक रखने वाले भी पहले कई बार सोचेंगे.

वीडियो में कपल एडवेंचर करने के चक्कर में खुद ही चोट खा बैठते हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक कपल बोट पर बैठकर पैरासेलिंग का आनंद ले रहे थे. चलती हुई नांव में बलून पर दोनों कपल काफी ऊंचाई तक पहुंच गए थे और बड़े मजे से पैरासेलिंग का मजा ले रहे थे. तभी एक भयंकर दुर्घटना हुई और बलून को नांव से बांधी हुई रस्सी अचानक से ही बीच में से टूट गई. रस्सी के बीच में से टूट जाने से कपल समंदर में गिर जाते हैं. बाद में स्थानीय गताखोरों की मदद से दोनों को सही सलामत बाहर निकाला जाता है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो के बाद से लोगों के मन में पैरासेलिंग को लेकर काफी डर बैठ गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस हादसे का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही लोग इस जोड़े की सेहत को लेकर चिंतित हो गए हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स में से एक ने लिखा, "ओह्ह्ह्ह गॉड...आशा है कि वे बच जाएंगे..." एक अन्य यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "उनके पास लाइफ जैकेट है, उम्मीद है कि वे अब सुरक्षित हैं!". दूसरी ओर, कुछ नेटिज़न्स ने इसे एक जोखिम भरा खेल बताया.

अन्य खबरें