Video: लेट आने पर हेड मास्टर ने टोका तो टीचर ने लात-घूसों से की पिटाई,दी गालियां

Ruchi Sharma, Last updated: Sat, 11th Dec 2021, 3:18 PM IST
  • मध्यप्रदेश के भोपाल में में हेड मास्टर को प्राइमरी स्कूल के टीचर ने लात-घूसे से पीटा. देर से आने पर हेड मास्टर ने सवाल किया था तो टीचर ने पिटाई और गाली गलौच की. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद टीचर सस्पेंड हुआ.
Video: लेट आने पर हेड मास्टर ने टोका तो टीचर ने लात-घूसो से की पिटाई, दीं गालियां

भोपाल. मध्य प्रदेश के भोपाल में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक मामूली बात पर टीचर ने हेड मास्टर को पीट दिया. टीचर का यह व्यवहार देखकर आसपास के लोग हैरान रह गए. टीचर इतने गुस्से में आ गया कि उसने स्कूल में रखी कुर्सियां तक तोड़ दी. इस दौरान कुछ टीचर बीच-बचाव करने आए तो आरोपी टीचर ने उनको भी पीट दिया. यही नहीं टीचर ने हेड मास्टर से गाली गलौज भी की. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद टीचर के खिलाफ एक्शन लिया गया है. विभाग ने टीचर पर कार्रवाई करते हुए टीचर को सस्पेंड कर दिया है.

दरअसल यह मामला मध्यप्रदेश के भोपाल के ग्रामीण क्षेत्र से सटे कोकटा मिडिल स्कूल का है. यहां के हेड मास्टर एमएल वर्मा हैं और प्राइमरी स्कूल के टीचर बलराम दुबे भी इसी स्कूल में पदस्थ हैं. गुरुवार की शाम को स्कूल में पढ़ाई के लिए कुछ बच्चे मौजूद थे और हेड मास्टर के अलावा शिक्षक भी अपना काम कर रहे थे. इसी बीच प्राइमरी शिक्षक दुबे शाम को करीब साढ़े चार बजे स्कूल पहुंचे थे.

 

 

लेट आनी की पूछी थी वजह

स्कूल लेट आने को लेकर हेड मास्टर वर्मा ने टीचर दुबे से लेट आने की वजह पूछी. जिसके बाद टीचर आग बबूला हो उठा. हेड मास्टर के साथ गाली गलौज की. इस बीच क्लास में बैठे बच्चे यह नजारा देख रहे थे. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर ने लात खुशी के अलावा कुर्सियां भी उनके ऊपर फेंकी.

टीचर को किया सस्पेंड

हेड मास्टर एमएल वर्मा ने डीईओ नितिन सक्सेना से शिकायत भी की है. हालांकि, थाने में मामला नहीं पहुंचा है. डीईओ सक्सेना ने बताया कि शिक्षक को स्कूल से हटा दिया गया है. सहायक संचालक और प्रिंसिपल से जांच करवाई जा रही है.

अन्य खबरें