Video: MP में बदमाशों ने छात्र को घेरा, कनपटी पर तान दी बंदूक, फिर ऐसे बची जान

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 24th Feb 2022, 2:37 PM IST
  • मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बदमाशों ने कोचिंग इंस्टीट्यूट के बाहर स्टूडेंट को लात-घूंसों से पीटा. इस दौरान बदमाशों ने कनपटी पर कट्टा भी तान दिया. निशाना चूक जाने के चलते छात्र की जान बच गई. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कोचिंग के बाहर छात्र को बदमाशों ने घेरा

भोपाल. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सरेआम इलाके में कोचिंग के छात्र को कुछ नकाबपोश बदमाशों ने घेर लिया. बदमाशों ने कोचिंग इंस्टीट्यूट के बाहर स्टूडेंट को लात-घूंसों से पीटा. बदमाशों के पास कट्‌टे भी थे. इस दौरान बदमाशों ने कनपटी पर कट्टा भी तान दिया. निशाना चूक जाने के चलते छात्र की जान बच गई. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर बादमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

यह पूरा मामला बुधवार की शाम का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक गायत्री विहार में गरुड अकादमी की कोचिंग क्लासेस चलती है. गोला का मंदिर के कुंज विहार में रहने वाला 19 वर्षीय अर्जुन सिंह 12th का स्टूडेंट है. वह गायत्री विहार स्थित गरुण अकादमी में पढ़ने जाता है. अर्जुन बुधवार शाम जब कोचिंग से घर लौट रहा था, तभी पांच नकाबपोश गुंडों ने हमला कर दिया.

चूक गया निशाना, बच गई जान

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि छात्र कोचिंग से बाहर निकलर जैसे ही बाइक स्टार्ट करता है उसी दौरान कुछ नकाबपोश बदमाशों उसे घेर लेते हैं. वहां कुछ छात्र-छात्राएं भी खड़े थे, लेकिन वह कुछ समझ पाते, उससे पहले ही छात्र अर्जुन की लात-घूंसों से पिटाई करने लगे. एक बदमाश ने देसी कट्टा भी उसकी कनपटी पर तान दिया. निशाना चूक जाने के चलते युवक की जान बच गई.

पटना के वीआईपी जगहों पर लगे नगर निगम के डस्टबिन उड़ा ले गए चोर, नहीं हुई कार्रवाई

पुलिस ने जारी की तलाश

छात्र अजुर्न ने गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रितिक राठौर, योगेश शर्मा और संदीप राजावत समेत पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट हुई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

अन्य खबरें