बाथरूम में लगा था ट्रांसपेरेंट शीशा, बेखबर महिला को नहाते हुए देखते रहे पड़ोसी

Atul Gupta, Last updated: Tue, 2nd Nov 2021, 10:34 PM IST
  • महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें महिला बता रही है कि वो जब भी नहाती थी उन्हें ऐसा लगता था कि उन्हें कोई देख रहा है. बाद में उन्होंने अपने पति पर टेस्ट किया और पाया बाहर से शीशे के अंदर का सबकुछ दिखता है. 18 मिलियन लोग वीडियो देख चुके हैं.
नहाते हुई महिला (सांकेतिक फोटो)

 

भोपाल: जिस बाथरूम में आप सालों से बेफ्रिक होकर नहाते हैं उसके बारे में एक दिन आपको पता चले कि उसके बाहर लगे कांच से बाहर सबकुछ दिखता है तो आपको कैसा लगेगा? जाहिर है आपको झटका सा लगेगा. एक पल के लिए दिमाग सुन्न हो जाएगा. आपके दिमाग में वो सारे पल कौंधने लगेंगे जब आप उस बाथरूम में नहाए होगे और फिर ये सोच सोचकर आपको बड़ा अजीब सा फील होगा कि आपको नहाते ना जाने किस किसने देखा क्योंकि नहाना नितांत ही निजी क्रिया है. ऐसा ही कुछ एक महिला के साथ हुआ है. महिला ने वीडियो शेयर कर पूरी कहानी को बताया है. महिला के मुताबिक उन्हें कई बार ऐसा लगता था जैसे नहाते हुए उन्हें कोई देख रहा है. फिर वो चारों तरफ देखती थी और सोचती थी कि बाथरूम तो बंद है फिर कौन देख सकता है, फिर वो बेफिक्र होकर नहाने लगती थी. लेकिन बार-बार ये ख्याल आता था जैसे कोई देख रहा है.

महिला ने बताया कि उनका बाथरूम रोडसाइड है औ वहां एक शीशा लगा हुआ है जहां से पूरी गली दिखती है और वैसे ही पूरी गली को बाथरूम के बाहर लगा शीशा दिखता है. एक दिन महिला ने अपने शक का पता लगाने के लिए उन्होंने अपने पति से रात के वक्त बाथरूम में नहाने को कहा और खुद नीचे गली में जाकर शीशे की तरफ मुंह करके खड़ी हो गई. फिर क्या, महिला का शक सही निकला क्योंकि नीचे से उनके पति नहाते हुए साफ नजर आ रहे थे.

महिला ये देखकर शर्म से पानी पानी हो गई कि गली में ना जाने किस किसने उन्हें नहाते हुए देखा होगा. महिला ने वीडियो में कहा कि ये सोच सोचकर वो बहुत असहज महसूस कर रही हैं कि जाने कौन कौन लोग उन्हें नहाते हुए देखते होंगे और वो बेफिक्र होकर नहाती होंगी ये सोचकर कि ये बंद दरवाजा और बंद खिड़की है जिसमें कोई कैसे देख सकता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 18 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

अन्य खबरें