MP में महिला ने ट्रेन में युवक पर फेका तेजाब, पीड़ित झुलसा, कोच में लगी आग

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 11th Jan 2022, 3:34 PM IST
  • मध्य प्रदेश में चलती ट्रेन में एक महिला युवक के ऊपर तेजाब फेक दिया. जिससे युवक झुलस गया. वहीं तेजाब के चलते ट्रेन में मामूली कोच भी लग गई.
MP में महिला ने ट्रेन में युवक पर फेका तेजाब, पीड़ित झुलसा, कोच में लगी आग

विदिशा (भाषा). मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में ट्रेन में अज्ञात महिला ने एक युवक के ऊपर तेजाब फेक दिया. जिसके बाद युवक बुरी तरह से झुलस गया. महिला का युवक के बाद तेजाब फेंके जाने के बाद ट्रेन के उस कोच में मामूली आग भी लगा गई. ट्रेन में आग लगने से कोच दहशत फैल गई. जिसके चलते कुछ यात्री ट्रेन से कूद भी गए. जिसके चलते वह घायल भी हो गए. इसके बारे में जानकारी लवे पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को दी.

अधिकारी ने बताया कि यह घटना विंध्याचल एक्सप्रेस में सोमवार रात को हुई जब ट्रेन सिग्नल हरा होने का इंतजार कर रही थी. इस घटना से कोच में सवार अन्य यात्रियों में दहशत फैल गई. शासकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के अधिकारी पीडी दंडोतिया ने कहा कि भोपाल से आ रही ट्रेन गंजबासौदा रेलवे स्टेशन के पास महागोर ओवरब्रिज के पास सिग्नल का इंतजार कर रही थी, तभी एक महिला ने सचिन साहू नामक युवक पर तेजाब फेंक दिया.

कांग्रेस देश के लिए और दिग्विजय सिंह कांग्रेस के लिए दीमक: नरोत्तम मिश्रा

उन्होंने कहा कि अस्पताल में उपचार करा रहे पीड़ित युवक ने कहा कि वह हमलावर महिला को नहीं जानता. पुलिस महिला की पहचान के लिए जांच कर रही है. महिला की पहचान के बाद ही हमले का कारण भी पता चल सकेगा. जानकारी के अनुसार तेजाब की वजह से ट्रेन को कोच में मामूली आग भी लग गई. इससे दहशत में आए कुछ यात्री ट्रेन से कूद गए इससे उन्हें हल्की चोटें भी आई हैं.

अन्य खबरें