भोपाल में महिला चोर गैंग सक्रिय, ज्वेलरी शॉप से पलक झपकते कंगन किया गायब

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 30th Oct 2021, 6:39 PM IST
  • भोपाल के संत हिरदाराम नगर में ग्राहक बनकर पहुंची तीन महिलाओं ने ज्वेलरी शॉप से सोने के दो कंगन चुरा लिए. जिसका पता ज्वेलरी शॉप के मालिक को बाद में कंगनों की गिनती के दौरान पता चला. जिसके बाद ज्वेलरी शॉप मालिक ने चोरी की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवाई.
भोपाल में महिला चोर गैंग सक्रिय, ज्वेलरी शॉप से पलक झपकते कंगन किया गायब

भोपाल. भोपाल में इन दिनों महिला चोर गैंग सक्रिय हो गई है. जो आएदिन किसी न किसी ज्वेलरी शॉप में जाकर गहने खरीदने पहुंच जाती है. उसके बाद वह वहां पर कुछ गहने चुरा कर रफू चक्कर हो जाती है. ऐसी ही चोरी की वारदात संत हिरदाराम नगर में धर्मेंद्र चंदवानी के ज्वेलरी शॉप में हुआ. जहां पर तीन महिलाएं ग्राहक बनकड पहुंची. तीनों महिलाएं दुकान में गहनों की खरीदारी की बात करते हुए गहने देंखने लगी. इसी बीच उन्होंने दो सोने के गहने गायब कर दिए. साथ ही कहा कि उन्हें कुछ भी पसंद नहीं आया. जिसके बाद वह वहां से चली गई. 

पीड़ित धर्मेंद्र ने बताया कि जब तीनों महिलाएं दुकान में आई तो उन्होंने कहा कि उन्हें सोने के कंगन देखना है. जिसके बाद उन महिलाओं को 7 जोड़ी कंगन दिखाए. इस दौरान बीच मे बैठी महिला ने हाथ मे कंगन पहना. इसके बाद नजर से बचाकर बाजू में बैठी महिला को चुपके से दे दिया. इसके बाद एक महिला ने बोला कि उन्हें कंगन पसंद नहीं आए. इसके बाद वह दुकान से चली गई. 

श्रीदेवी के गाने पर 63 साल की डांसिंग दादी के ठुमकों ने लूट ली महफिल, Video वायरल

ज्वेलरी शॉप मालिक ने आगे बताया कि महिला के जाने के बाद कंगन की गिनती किया तो 25 ग्राम के दो कंगन गायब मिले. जिसके बाद ज्वेलरी शॉप मालिक ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो पूरा मामला सामने आ गया. जिसके बाद ज्वेलरी मालिक ने पुलिस थाने पहुंच चोरी की शिकायत दर्ज करवाई. वहीं पुलिस को बताया कि कंगन की कीमत करीब सवा रुपए है. इतना ही नहीं त्योहार के चकते ऐसी चोरियां बढ़ गई है. साथ ही त्योहारी सीजन में शहर में इस तरह की वारदात पहले भी हो चुकी है.

अन्य खबरें