MP: BMO ने पति के साथ लगाए ठुमके, अस्पताल को बनाया डांस फ्लोर, वीडियो को लेकर हंगामा

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 30th Jan 2022, 2:00 PM IST
  • एमपी के जबलपुर के शरपुरा स्वास्थ्य केंद्र में BMO जोया खान का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें जोया खान अपने पति इमरान खान के साथ सलमान खान और कैटरीना कैफ के गाने एत्थे आ पर डांस कर रही है. वीडियो 26 जनवरी का बताया जा रहा है. वीडियो सामने आने के बाद स्वास्थ्य महकमें में हड़कंप मच गया.
जबलपुर बीएमओ डांस वीडियो (फोटो-ट्विटर)

भोपाल. मध्य प्रदेश के जबलपुर के शहपुरा जिले में स्थित स्वास्थ्य क्रेंद का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें बीएमओ जोया खान अपने पति इमरान खान के साथ डांस कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके इर्द-गिर्द कई स्टाफ भी हैं जो डांस का वीडियो बना रहे हैं और कुछ डांस का मजा लेते हुए ताली बजा रहे हैं. स्वास्थ्य केंद्र में जोया खान सलमान और कैटरीना के गाने एत्थे आ पर पति के साथ खूब ठुमके लगा रही है. बीएमओ और उनके पति का ये वायरल डांस वीडियो 26 जनवरी का बताया जा रहा है.

बता दें कि 26 जनवरी को अस्पताल में बाटी-भर्ता की पार्टी रखी गई थी. इस पार्टी में गाने-बजाने की भी व्यवस्था की गई थी. इसमें बीएमओ अपने पति के साथ नाचने में इतनी मशगूल हो गई कि उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों के स्वास्थ्य का भी ख्याल नहीं किया.  मरीजों के स्वास्थ्य का ख्याल न रखते हुए वहां फुल साउंड में गाना बजाना हो रहा था.

जबरदस्त Video: गधे के मुंह में अचानक आया जहरीला सांप, फिर दोनों में हुई खूनी जंग

वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य महकमें में हड़कंप मच गया. वहीं अस्पताल को डांस फ्लोर बनाने पर सभी नाराजगी जता रहे हैं. क्योंकि ये स्वास्थ्य केंद्र गर्भवती महिलाओं के लिए है और यहां कई महिलाएं प्रसव के लिए भी भर्ती थीं. साथ ही दूसरे मरीज भी थे. यही कारण है कि वीडियो वायरल होने के बाद इसका विरोध शुरू हो गया. वहीं कुछ लोग तो बीएमओ पर कार्रवाई की भी मांग कर रहे हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद जबलपुर के शहपुरा में चारों ओर बीएमओ जोया खान की ही चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि वीडियो को लेकर विवाद होने के बाद जबलपुर से सीएमएचओ ने बीएमओ का बचाव किया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, विवाद के बाद डॉक्टर जोया ने इस्तीफे की भी पेशकश की थी. लेकिन मेरे समझाने के बाद वह मानी हैं.

टपरी पर बैठ सर्दी में गरमा-गरम चाय की चुस्की ले रहा बंदर, Video देख दंग रह गए लोग

 

अन्य खबरें