Viral Video: बेटी ने पैर छू किया प्रणाम, जाते ही निकाली सिगरेट, मां ने पकड़ लिया

Smart News Team, Last updated: Sun, 12th Dec 2021, 1:53 PM IST
  • इंटरनेट पर वायरल वीडियो में एक लड़की पहले अपनी मां को पैर छूकर प्रणाम करती है. मां के वहां से जाते ही बेटी सिगरेट निकालकर जलाने लगती है, लेकिन मां पकड़ लेती है. भारतीय मां-बेटी के इस रिएक्शन को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.
बेटी को मां ने सिगरेट जलता हुए पकड़ा (स्क्रीनशॉट- मेकअप बाय पारुल गर्ग यूट्यूब)

भोपाल: अगर किसी लड़की को उसकी मां सिगरेट पीते हुए पकड़ ले, तो उसका क्या रिएक्शन होगा? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ऐसा ही दिखाया गया है. इस वीडियो में एक लड़की पहले अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लेती है. मां के जाते ही वह अपनी पॉकेट से सिगरेट निकालती है और उसे जलाने लगती है, लेकिन मां उसे पकड़ लेती है. बेटी के सिगरेट पीते हुए पकड़े जाने वाले इस रिएक्शन को इंटरनेट यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. यूट्यूब पर इस वीडियो को 7.5 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

इस वीडियो को यूट्यूब पर 'मेकअप बाय पारुल गर्ग' नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है. इसे अबतक 75 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 16 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो-

इस वीडियो में दिख रहा है कि मेकअप किए हुए लड़की पहले अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लेती है. फिर जैसे ही मां वहां से जाती है, वह सिगरेट निकालती है और माचिस जलाने की कोशिश करती है. माचिस नहीं जल पाती है. तभी उसके सामने एक हाथ आता है, जिसमें लाइटर होता है. लड़की जैसे ही अपनी नजर उठाती है, तो मां को सामने खड़ा देखकर चौंक जाती है. इसके बाद मां अपनी बेटी के कान खींचकर लताड़ लगाती है. बेटी मुस्कुराते हुए वहां से निकलने की कोशिश करती है.

सड़क पर नेहा कक्कड़ ने बांटे पैसे, भिखारियों ने किया ये हाल

इस वीडियो पर हजारों लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए. एक यूजर ने लिखा, 'बेटी के पास माचिस है, जबकि मां के पास तो लाइटर है'. दूसरे ने लिखा, 'भारतीय मां को लाइटर की जगह उड़ता हुआ चप्पल देना चाहिए था'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मां कहती है- देखो मैं सिगरेट नहीं पीती, लेकिन लाइटर जरूर रखती हूं.. धमाका करने के लिए.'

PM नरेंद्र मोदी का ट्विटर हैक, कैसे सुरक्षित रखें अपना अकाउंट? हैक होने से बचाएं

अन्य खबरें