Video: बाप से बदतमीजी पर भड़की महिला ने भरे बाजार पुराने प्रेमी को चप्पल से पीटा

Smart News Team, Last updated: Sat, 30th Oct 2021, 12:04 PM IST
  • मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के साजोर गांव की एक महिला के हाथों पूर्व प्रेमी की चप्पल से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में चप्पल से पीटती दिख रही महिला के पिता से पूर्व प्रेमी ने बहस कर ली थी. जिसके बाद नाराज महिला ने युवक को जमकर चप्पल से पीटा.
पूर्व प्रेमी ने युवती के पिता से की बदसलूकी तो युवक को चप्पलों से धुन डाला, वीडियो वायरल

भोपाल. सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं जिसमें हाल में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसपर लोग जमकर मौज ले रहे हैं. वीडियो में महिला अपने पूर्व प्रेमी की चप्पल से जमकर पिटाई करती हुई दिख रही है. महिला का युवक को चप्पलों से पीटने का वीडियो मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से सजोर गांव का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है की युवक युवती के शादी के बाद उसके पिता से विवाद कर रहा था और धमका रहा था. जिसके बाद महिला ने युवक की पिटाई कर दी. 

शिवपुरी जिले की एक युवती अपनी मां के इलाज के लिए पिता और पति के साथ गुरुवार को अस्पताल गई थी. जहां पर उसका पूर्व प्रेमी भी पहुंच गया. पूर्व प्रेमी ने अस्पताल के सामने ही युवती के पिता से बहस करनी शुरू कर दी. परिवार वाले लड़की की शादी कराना चाहते थे जो उसके पूर्व प्रेमी को मंजूर नहीं था जिसको लेकर वह झगड़ने लगा. युवती से यह सब बर्दाश नहीं हुआ तो उसने चप्पल हाथ में लेकर युवक को पीटना शुरू कर दिया. युवती की मां ने भी युवक की पिटाई में बेटी का साथ दिया.

शर्मसार! 55 साल के व्यक्ति ने शादीशुदा महिला को अगवा करके एक महीने तक किया दुष्कर्म

युवक को युवती के पति, पिता और मां ने लात घूंसे से पिटाई करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं घटनास्थल पर पड़े मलवे की ईंट भी दोनों पक्ष एक दूसरे पर फेंका. युवती का पूर्व प्रेमी को पीटने का वीडियो वहां मौजूद किसी ने रेकॉर्ड कर लिया एयर इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. जो काफी वायरल हो गया है. इस घटना के बाद बाद युवती का कथित सफाई का भी वीडियो भी वायरल हुआ है. 

युवती के कथित सफाई वीडियो में वह कह रही है कि शादी से पहले युवक से साथ उसका प्रेम प्रसंग था, लेकिन शादी के बाद वह उससे दोबारा कभी नहीं मिली. साथ ही युवती ने कथित वीडियो में बताया है कि जब युवक ने उसके पिता से बदसलूकी की तो उसने पहले रोका. जब युवक नहीं माना तो उसकी पिटाई कर दी.

अन्य खबरें