महिला ने BF का गुप्तांग काटकर रख दिया बाल्टी में, फिर शरीर के अंगों का किया...

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 3rd Mar 2022, 12:37 PM IST
  • अमेरिका में एक महिला ने गुस्से में आकर अपने बॉयफ्रेंड के गुप्तांग को ही काट दिया. इतना ही नहीं, उसने उसके गुप्तांग को काटकर बाद में उसे बाल्टी में डाल दिया.
Taylor D. Schabusiness

गुस्सा प्राकृतिक और सामान्य मानवीय भावना है जो किसी भी रिश्ते में अपनी मौजूदगी दर्ज करने के लिए किया जाता है. दुर्भाग्य से, हमारा गुस्सा अक्सर उन रिश्तों पर भी बरस पड़ता है जिन्हें हम सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, जिसमें कई बार हमारे दोस्त और लाइफ पार्टनर भी शामिल होते हैं. लेकिन, कभी कभी ये गुस्सा एक भयंकर रूप धारण कर लेता है और फिर ऐसे में हम कुछ ऐसा कर बैठते है जिस पर किसी का यकीन करना मुश्किल हो जाता है. कुछ ऐसा ही देखने को मिला है अमेरिका में, जहां एक महिला ने गुस्से में आकर अपने बॉयफ्रेंड के गुप्तांग को ही काट दिया. इतना ही नहीं, उसने उसके गुप्तांग को काटकर बाद में उसे बाल्टी में डाल दिया.

दरअसल यह मामला अमेरिका के विसकॉन्सिन का हा, जहां 24 वर्षीय यह महिला Taylor D. Schabusiness ने अपने बॉयफ्रेंड की हत्या कर उसके शरीर के अंगों को अलग अलग जगह डाल दिये. जानकारी के मुताबिक पुलिस को सुबह-सुबह किसी ने शिकायत की थी कि उन्हें कथिततौर एक बाल्टी में कुछ अजीब सी चीज रखी हुई दिख रही है. यह सामान बेसमेंट में पड़ा था. इस बकेट के ऊपर एक तौलिया भी रखा हुआ था, ताकि किसी को कुछ पता ना चल सके. इसमें उनके बॉयफ्रेंड का सिर रखा हुआ था.

Video: स्टेज पर जमकर ठुमके लगा रही थीं सपना चौधरी, तभी हुआ कुछ ऐसा, हो गई आग बबूला

पुलिस को महिला की गाड़ी में मिले शरीर के अंग

पुलिस ने अपनी जांच शुरू की. उन्हें पता चला कि टेयलर शायद वो आखिरी शख्स थी, जिससे उनका बॉयफ्रेंड मिला था, जिसका सिर बाल्टी में पड़ा था. वो उसके घर भी गया था. यहां तक कि टेयलर के कपड़ों में खून के दाग भी थे. लेकिन वो सूख चुके थे. जब पुलिस ने टेयलर के व्हीकल की जांच की, तो वहां भी उन्हें एक पुरुष के शरीर के कुछ अंग गिरे हुए मिले. इसके बाद पुलिस ने उसके घर की तलाशी लेने के लिए सर्च वॉरेंट जारी करवाया और घर की तलाशी ली... तो वो देखकर हैरान रह गए.

दोनों ले रहे थे ड्रग

टेयलर ने जिस बाल्टी में अपने बॉयफ्रेंड के शरीर के अंग काट-काटकर डाले थे, वो उनके बॉयफ्रेंड की मां की ही थी. इस बाल्टी में कई अंग कटे हुए पड़े थे. पुलिस ने उनसे मर्डर को लेकर पूछताछ की, तो उन्होंने बताया कि वो एक किस्म की केमिकल ड्रग ले रहे थे. पुलिस ने महिला पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

अन्य खबरें