अक्षय कुमार आ रहे देहरादून, मसूरी में करेंगे फिल्म 'रत्सासन' के रीमेक की शूटिंग

Komal Sultaniya, Last updated: Sun, 30th Jan 2022, 8:03 PM IST
  • उत्तराखंड की हसीन वादियां हमेशा ही बॉलीवुड कलाकारों से लेकर निर्माता-निर्देशकों को अपनी ओर आकर्षित करती आई हैं. उत्तराखंड में बॉलीवुड की अनेक सुपरहिट फिल्में फिल्माई गई जो सुपरहिट भी रही है इसलिए यहाँ बॉलीवुड स्टारों का आना जाना लगा ही रहता है. उत्तराखंड की इन्हीं हसीन वादियों में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार भी अपनी आगामी फिल्म रत्सासन की शूटिंग के लिए सोमवार को देहरादून पहुंचेंगे
अक्षय कुमार आ रहे देहरादून, मसूरी में करेंगे फिल्म 'रत्सासन' के रीमेक की शूटिंग

उत्तराखंड की हसीन वादियां हमेशा ही बॉलीवुड कलाकारों से लेकर निर्माता-निर्देशकों को अपनी ओर आकर्षित करती आई हैं. उत्तराखंड में बॉलीवुड की अनेक सुपरहिट फिल्में फिल्माई गई जो सुपरहिट भी रही है इसलिए यहाँ बॉलीवुड स्टारों का आना जाना लगा ही रहता है. उत्तराखंड की इन्हीं हसीन वादियों में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार भी अपनी आगामी फिल्म रत्सासन की शूटिंग के लिए सोमवार को देहरादून पहुंचेंगे. 

बता दें कि निर्माता वासु भगनानी और निर्देशक रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनने वाली साउथ फिल्म ‘रत्सासन के रीमेक की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार दो फरवरी को देहरादून आ रहे हैं. वह 15 दिन तक अपनी इस फिल्म की शूटिंग देहरादून और मसूरी में करेंगे. अक्षय कुमार के साथ फिल्म की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूड़ सिंह और निर्माता वासु भगनानी भी दो फरवरी को दून पहुंच रहे हैं. फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर द इंप्रेशन ग्रुप के मयंक तिवारी ने बताया कि देहरादून में इस फिल्म की तीन से चार दिन की शूटिंग होगी. जबकि मसूरी में फिल्म के अधिकांश से शूट के जाएंगे. फिल्म के लिए करीब 200 लोगों का यूनिट पहुंच चुका है.

अक्षय कुमार की Heyy Babyy वाली 'एंजल' अब दिखती हैं ऐसी, देखें जुआना संघवी की Photo

मसूरी के फाइव स्टार सवॉय होटल, जेपी रेजीडेंसी मनोर, जेडब्ल्यू मैरियट और कसमंडा होटल में कमरे बुक कराए गए हैं. शूटिंग के समय कोविड गाइडलाइन का विशेष ध्यान रखा जाएगा. शूटिंग के बाद और पहले लोकेशन में सेनेटाइजेशन किया जाएगा. बताते चलें कि, फिल्म के काफी शूटिंग हाल ही में लंदन में पूरी की गई है.

 

अन्य खबरें