Dehradun İnternational Film Festival: आज से देहरादून में सजेगी सितारों की महफिल, फिल्म फेस्टिवल का शुभारंभ

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 17th Sep 2021, 11:32 AM IST
  • देहरादून के सिल्वर सिटी में आज से तीन दिवसीय फिल्म फेस्टिवल का शुभारंभ होने जा रहा है. फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत सुबह से ही हो चुकी है. वहीं शाम को ओपनिंग सेरेमनी के साथ सितारों की महफिल सजेगी.
देहरादून में तीन दिवसीय फिल्म फेस्टिवल.

उत्तराखंड के देहरादून में आज से इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है. सुबह मेयर ने फिल्म फेस्टिवल का शुभारंभ किया. देहरादून के राजपुर रोड स्थित सिल्वर सिटी में ये फिल्म फेस्टिवल तीन दिनों तक  चलेगा. फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत सुबह से ही हो चुकी है. शाम में ओपनिंग सेरेमनी के साथ सितारों का महफिल जमेगी. अभिनेता विनय पाठक की मौजूदगी में पहली फिल्म की ओपनिंग की जाएगी. तीन दिवसीय फेस्टिवल के दौरान दर्शकों को शॉर्ट फिल्म, डॉक्यूमेंट्री, म्यूजिक एल्बम, फीचर फिल्में दिखाई जाएंगी.

इस बार देहरादून  ने लोकल टैलेंट को बढ़ावा देने के लिए तीन फिल्मों को जगह दी गई है. इन फिल्मों को देखने के लिए देहरादून के लोग खासा उत्साहित हैं. आज पहले दिन सुबह 10.30 बजे - ‘चिंटू का बर्थडे’ ,दोपहर 12.30 बजे - रोजेज, और फिर दोपहर 3.00 बजे- नमामि गंगे दिखाई जाएंगी.

पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा की बढ़ती मुश्किलों के बीच वैष्णो देवी पहुंचीं शिल्पा शेट्टी

फिल्म फेस्टिवल के आखिरी दिन उत्तराखंड के कलाकारों को भी सम्मानित किया जाएगा, जिन्होंने टीवी इंडस्ट्री लेकर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी और अपने राज्य का नाम रौशन किया.टीवी के कई कलकारों सहित बॉलीवुड एक्ट्रेस राधा भारद्वाज और यज्ञ भसीन को भी सम्मानित किया जाएगा. राधा भारद्वाज कई विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं, वहीं यज्ञ भसीन एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ काम कर चुके हैं.

फिल्म फेस्टिवल के आयोजक राजेश शर्मा ने बताया कि , इस बार देहरादून के फिल्म फेस्टिवल में बिंदू दारा सिंह, आदित्य सील, अखिलेंद्र मिश्रा, आरुषि निशंक, गजेंद्र सिंह चैहान, के.सी बोकाडिया, मनजोत सिंह, मीता वशिष्ट, परमजोत सिंह, विक्टर बैनर्जी, विनय पाठक, बिंदु दारासिंह, आदित्य सील, कावेरी बजमी आदि कलाकार, निर्माता-निदेशक मौजूद रहेंगे.

पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वो क्या करते थे मुझे पता नहीं