क्या रनवीर ने सुशांत से छीनी थी फिल्म 83? रिलीज होते ही ट्रेंड हुआ #Boycott83

Atul Gupta, Last updated: Fri, 24th Dec 2021, 8:36 PM IST
  • दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का दावा है कि फिल्म 83 सुशांत सिंह राजपूत करने वाले थे लेकिन रनबीर सिंह ने उनसे ये फिल्म छीन ली. सोशल मीडिया पर #Boycott83 ट्रेंड कर रहा है.
सुशांत सिंह राजपूत और रनबीर सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

देहरादून: साल 2019 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 83 रिलीज होते ही विवादों में आ गई है. सोशल मीडिया पर #Boycott83 ट्रेंड कर रहा है. मामला दरअसल ये है कि सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लगातार ये बात कह रहे हैं कि ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत करने वाले थे लेकिन रनबीर सिंह ने ये फिल्म उनसे छीन ली. इसी को लेकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस फिल्म का बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं. यही नहीं, सुशांत के फैंस TVC का वो वीडियो भी शेयर कर रहे हैं जिसमें रनवीर सुशांत का मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ लोग सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस धोनी की भी तस्वीर लगाकर अपने दावे को साबित करने की कोशिश कर रहे हैं कि ये फिल्म भी सुशांत सिंह राजपूत ही करते लेकिन रनबीर ने ये फिल्म उनसे छीन ली नहीं तो सुशांत कपिल देव की भूमिका निभाते बड़े पर्दे पर नजर आते. हालांकि इस बाबत एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान इस सवाल का जवाब दे चुके हैं.

कबीर खान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि जब उन्होंने ये प्रोजेक्ट शुरू किया तो उनके दिमाग में लीड रोल कपिल देव के लिए लिए सिर्फ और सिर्फ रनबीर सिंह का ही नाम आया. उन्होंने कहा कि रनबीर गजब के कलाकार हैं. उनकी पिछली चार फिल्में देख लीजिए, सबमें एक अलग किस्म का आदमी नजर आएगा. कबीर खान ने आगे कहा कि उन्हें पता था कि इस रोल में रनबीर सिंह पर्फेक्ट बैठेंगे.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के साथ भेदभाव का मुद्दा कई बार उठ चुका है. सुशांत की मौत के बाद एक इंटरव्यू में फिल्म निर्देशक शेखर कपूर ने कहा था कि वो अपनी ड्रीम फिल्म पानी में सुशांत को कास्ट करना चाहते थे लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने उनके सामने ये शर्त रख दी कि फिल्म में सुशांत की जगह रनबीर काम करेंगे तो ही वो फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे जिसके बाद उन्होंने प्रोजेक्ट ही बंद कर दिया था.

अन्य खबरें