Uttrakhand Election: केजरीवाल की AAP ने 18 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 11th Jan 2022, 1:49 PM IST
  • AAP उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया ने पार्टी उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है. इस लिस्ट में आप (AAP) पार्टी के 18 उम्मीदवारों के नाम  शामिल हैं.
चुनाव आयोग ने उत्तराखंड चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

देहरादून. (वार्ता) उत्तराखंड विधानसभा चुनावों के लिये आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी. आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया पार्टी उम्मीदवारों की यह सूची जारी की. इस लिस्ट में 18 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई है.

नैनीताल विधानसभा से डॉ. भुवन आर्य जबकि देहरादून कैंट से रविन्द्र आनंद को प्रत्याशी घोषित किया गया है. बाकी प्रत्याशियों में थराली से गुड्डूलाल, केदारनाथ से सुमंत तिवारी, टिहरी से त्रिलोक सिंह नेगी, धनोल्टी से अमेन्द्र बिष्ट, रायपुर से नवीन पिटशाली, डोईवाला से राजू मौर्या, ज्वालापुर से ममता सिंह, खानपुर से मनोरमा त्यागी, श्रीनगर से गजेन्द्र चौहानख् कोटद्वार से अरविंद शर्मा, धारचूला से नारायण सुराड़ी, द्वाराहाट से प्रकाश चंद्र उपाध्याय, जागेश्वर से ताराचंद्र पांडेय, भीमताल से सागर पांडेय गदरपुर से जरनैल सिंह तथा किच्छा से कुलवंत सिंह के नाम शामिल हैं.

ओपिनियन पोल: उत्तराखंड में फिर BJP की धामी सरकार या कांग्रेस के हरीश रावत की वापसी, जानिए

इससे पहले आप पार्टी की ओर से विगत 7 जनवरी को पहली सूची जारी की गयी थी. जिसमें 24 नाम शामिल किये गये थे. इस प्रकार पार्टी अभी तक 70 में से 42 विधानसभाओं के लिये अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर चुकी है. पार्टी ने भाजपा व कांग्रेस से इस मामले में बाजी मार ली है.

अन्य खबरें