AAP के सोशल मीडिया हेड रहे अंकित लाल UP में RLD तो उत्तराखंड में कांग्रेस के साथ

Somya Sri, Last updated: Fri, 3rd Dec 2021, 9:55 AM IST
  • आम आदमी पार्टी के लिए सोशल मीडिया हेड के तौर पर 8 सालों तक काम करने वाले अंकित लाल अब कांग्रेस के लिए काम करेंगे. आगामी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए अंकित लाल अब कांग्रेस के लिए रणनीति बनाएंगे. जबकि पिछले कुछ महीनों से अंकित यूपी विधानसभा चुनाव के लिए रालोद के लिए काम कर रहे हैं.
AAP के सोशल मीडिया हेड रहे अंकित लाल UP में RLD तो उत्तराखंड में कांग्रेस के साथ (फोटो साभार- हिंदुस्तान टाइम्स )

देहरादून: आम आदमी पार्टी के पूर्व सोशल मीडिया हेड रहे अंकित लाल अब कांग्रेस पार्टी का साथ देंगे. आगामी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए अंकित लाल अब कांग्रेस के लिए रणनीति बनाएंगे. जबकि पिछले कुछ महीनों से अंकित यूपी विधानसभा चुनाव के लिए रालोद के लिए काम कर रहे हैं. मालूम हो कि अंकित लाल ने अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के लिए करीब 8 साल तक काम किया है. साल 2012 से 2020 तक उन्होंने 2013, 2015 और 2020 दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान आप के लिए सोशल मीडिया कैंपेन किया है.

इंजीनियर से सोशल मीडिया मैनेजर बने अंकित लाल 2020 दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी के लिए कलसंटेंट के तौर पर काम करना शुरू किया. वहीं जब अंकित से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, " जब तक यह पार्टी के मीडिया विभाग के माध्यम से नहीं आता है, तब तक मैं उस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता."

सोना उगलेगा UP! खदानों में खुदाई के लिए योगी सरकार का प्लान, निकालेंगे बहुमुल्य खनिज

कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के प्रमुख रोहन गुप्ता ने कहा कि, "अंकित लाल, पूरी तरह से राजनीतिक अभियान की रणनीति के लिए टीम के एक हिस्से के रूप में काम पर रखा जा रहा है, न कि केवल सोशल मीडिया के लिए."

उन्होंने कहा, "हमारी सोशल मीडिया पहुंच पहले ही उत्तराखंड में भाजपा और आप से आगे निकल चुकी है। हाल ही में हमने पार्टी चुनाव घोषणापत्र के लिए विचारों को क्राउडसोर्स करने के लिए उत्तराखंड की आवाज अभियान शुरू किया. हम सभी प्रस्तावित उम्मीदवारों के लिए व्हाट्सएप ग्रुप भी बना रहे हैं और इन समूहों के माध्यम से प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र के लोगों तक पहुंच बना रहे हैं."

अन्य खबरें