देहरादून में जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलते दिखे अक्षय कुमार, ITBP बल कर्मियों से की मुलाकात

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Feb 2022, 6:13 PM IST
  •  मल्टीटैलेंटेड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों उत्तराखंड में हैं. इस दौरान उन्होंने आईटीबीपी (ITBP) के जवानों से मुलाकात की और उनके साथ वॉलीबॉल भी खेलते नजर आए. एक्टर ने देहरादून के सीमाद्वार आईटीबीपी परिसर में ITBP के डीजी संजय अरोड़ा और जवानों से मिले. 
ITBP जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आए मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार (ANI Twitter)

देहरादून: मल्टीटैलेंटेड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों उत्तराखंड में हैं. इस दौरान उन्होंने आईटीबीपी (ITBP) के जवानों से मुलाकात की और उनके साथ वॉलीबॉल भी खेलते नजर आए. एक्टर ने देहरादून के सीमाद्वार आईटीबीपी परिसर में ITBP के डीजी संजय अरोड़ा और जवानों से मिले. 

अक्षय कुमार की फिल्म की रत्सासन की शूटिंग देहरादून में चल रही है. इस दौरान गुरुवार को अभिनेता ने आईटीबीपी के जवानों से मुलाकात की और उनके साथ वॉलीबॉल खेला. अक्षय की अपकमिंग फिल्म रत्सासन में उनके साथ अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी हैं. दोनों ही पिछले 15 दिनों से उत्तराखंड में हैं. 

Video: माइनस टेम्परेचर में 15 हजार फीट की ऊंचाई पर गश्‍त कर रहे हैं ITBP के जवान

अक्षय को अक्सर खेल की एक्टिविटी करते और जवानों मिलते हुए देखा जाता है. इसके पहले उन्हें कश्मीर में भी देखा गया था, जहां अक्षय कुमार भारतीय सेना के जवानों से मिले और उनके साथ भांगड़ा भी किया था.   

हाल ही में बच्चन पांडे का पोस्टर रिलीज

एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे का फैन्स को बेसब्री से इंतजार हैं. हाल ही में अभिनेता ने फिल्म से अपने खतरनाक लुक वाला नया पोस्टर शेयर किया था, जहां उन्होंने इस पोस्टर को रिलीज करते हुए बताया था कि 'बच्चन पांडे' का ट्रेलर 18 फरवरी 2022 को रिलीज होने जा रहा है. बच्चन पांडे का का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी जारी करने की तैयार की जा रही है.

अन्य खबरें