रामसेतु के बाद मसूरी में नई फिल्म की शूटिंग करते दिखे अक्षय कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर बनीं रकुल प्रीत

Swati Gautam, Last updated: Wed, 2nd Feb 2022, 8:57 PM IST
  • बॉलीवुड फेमस एक्टर अक्षय कुमार ने रामसेतु फिल्म की शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद मसूरी में अपनी अपकमिंग फिल्म रत्सासन के रीमेक की शूटिंग शुरू कर दी है. मंगलवार को मसूरी के सेंट जॉर्ज स्कूल के गेट पास फिल्म की शूटिंग की गई जिसमें अक्षय पुलिस इंस्पेक्टर की ड्रेस में अभिनेत्री रकुल प्रीत के साथ नजर आए.
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मसूरी में नई फिल्म की शूटिंग

देहरादून. हाल ही में बॉलीवुड फेमस एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की अकमल फिल्म राम सेतु की शूटिंग खत्म हुई है. जिसके तुरंत बाद अक्षय कुमार मसूरी के लिए रवाना हो गए. मसूरी पहुंचते ही अक्षय कुमार ने मंगलवार को निर्माता वासु भगनानी और रंजीत तिवारी के निर्देशन बन रही साउथ फिल्म ‘रत्सासन’ के रीमेक की शूटिंग शुरू कर दी. शूटिंग के कुछ शॉट्स स्पॉट किए गए हैं जिसमें अक्षय ब्लैक-ग्रे कलर की जैकेट पहने अपने कूल अंदाज में दिख रहे हैं तो वहीं उनके साथ पुलिस इंस्पेक्टर की ड्रेस में अभिनेत्री रकुल प्रीत भी नजर आईं.

मंगलवार को मसूरी में अक्षय कुमार की रत्सासन के रीमेक की शूटिंग मसूरी के सेंट जॉर्ज स्कूल के गेट पास को गई. जैसे ही एक्टर को फैंस को इस शूटिंग के बारे में भनक लगी तो फिल्म की शूटिंग और अक्षय कुमार की झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई. पुलिस और फिल्म यूनिट के लोगों ने लोगों को वहां से हटाया. शूटिंग के दौरान ज्यादा भीड़ न हो इसलिए आने वाले दिनों में शूटिंग होने वाले क्षेत्रों के नाम भी उजागर नहीं किए जा रहे हैं. खबरों के अनुसार आने वाले दिनों में रत्सासन फिल्म की शूटिंग देहरादून और धनोल्टी के विभिन्न क्षेत्रों में होगी और लगभग 200 लोग की यूनिट मसूरी के कसमंडा पैलेस, जेपी रेजीडेंसी मनोर, जेडब्ल्यू मैरिएट और द सेवाय में रुकी हुई है.

बाप ने जानवरों की तरह लोहे के पिंजरे में बंद किया बेटा, बाजार में लेकर निकले तो...

मंगलवार को मसूरी के सेंट जॉर्ज स्कूल के गेट पर हुई अक्षय कुमार की मूवी की शूटिंग के जब कुछ शॉट्स लिए गए तो उनमें अभिनेत्री रकुल प्रीत और अन्य फिल्म के सितारे भी हिमाचल पुलिस की ड्रेस पहने नजर आए. इसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म का स्लॉट हिमाचल बेस होगा. बता दें कि साउथ की सफल फिल्मों में से एक रत्सासन के हिंदी रीमेक के लिए अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी मुख्य भूमिका में है. अक्षय के फैंस को अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी उत्साह है.

अन्य खबरें