अखिलेश यादव की विजय यात्रा आज कानपुर से शुरू, खजांची ने झंडी दिखाकर रवाना की

Nawab Ali, Last updated: Tue, 12th Oct 2021, 2:18 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज कानपुर से अपनी विजय यात्रा का आगाज करेंगे. कानपुर के गंगा पुल से अखिलेश यादव रथ में सवार होंगे. इस दौरान सपा कार्यकर्ता भारी तादाद में गंगा पुल पर जुट रहे हैं. 2016 में नोटबंदी की लाइन में पैदा हुए खजांची विजय रथयात्रा को हरी झंडी दिखायेंगे.
अखिलेश यादव की विजय यात्रा का आज कानपुर से आगाज.

कानपुर. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश कानपुर से विजय रथयात्रा का आगाज कर दिया है. 2016 में नोटबंदी की लाइन में पैदा हुए खजांची ने अखिलेश यादव के साथ विजय रथयात्रा को हरी झंडी दिखाई. अखिलेश यादव का काफिला जाजमऊ से नौबस्ता के लिए निकल गया है. नौबस्ता चौराहे पर अखिलेश यादव एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं का जन सैलाब उमड़ा. यहां से अखिलेश यादव बुंदेलखंड के हिमरपुर रवाना हो जायेंगे. अखिलेश यादव की विजय रथयात्रा कानपुर से शुरू होकर दो दिनों में चार जिलों की 190 किलोमीटर की यात्रा करेगी.

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में पार्टी की नैया पार लगाने के लिए आज से विजय रथ यात्रा का आगाज कानपुर से कर दिया है.. गंगा पुल पर कार्यकर्ताओं का जन सैलाब उमड़ पड़ा है. इस यात्रा के जरिये अखिलेश यादव यूपी की भाजपा सरकार के खिलाफ माहौल बनाने का प्रयास करेंगे. अखिलेश यादव रथ पर सवार होकर कानपुर नगर, कानपुर देहात, जालौन और हमीरपुर जिले के विधानसभा क्षेत्रों में जाकर सपा के बिगड़े सियासी समीकरण को दुरुस्त करेंगे.

नोटबंदी की लाइन में पैदा हुए खजांची ने झंडी दिखाकर रवाना की यात्रा.

Lakhimpur Kheri violence: तीन दिन पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री का बेटा आशीष मिश्रा

कानपुर-बुंदेलखंड एरिया कभी बसपा का गढ़ मना जाता था लेकिन उत्तर प्रदेश के 2017 चुनाव में भाजपा ने अन्य पार्टियों का सूपड़ा साफ कर दिया. कानपुर-बुंदेलखंड में 52 सीटें आती हैं इनमे से 47 सीटों पर भाजपा का कब्जा है. 

 

अन्य खबरें