उत्तराखंड में केजरीवाल ने चढ़ाई नौकरी की हांडी, 25 से आप की 70 दिन की रोजगार गारंटी यात्रा

Ankul Kaushik, Last updated: Thu, 23rd Sep 2021, 5:12 PM IST
  • उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आम आदमी पार्टी 25 सितंबर से उत्तराखंड में रोजगार गारंटी यात्रा शुरू करेगी. आप की यह यात्रा मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अजय कोठियाल के नेतृत्व में 70 दिनों तक चलेगी. CM अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में उत्तराखंड के लागों को छह महीने में नौकरी देने का वादा किया था.
उत्तराखंड में AAP शुरू करेगी रोजगार गारंटी यात्रा, (AAP उत्तराखंड ट्विटर)

देहरादून. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में 25 सितंबर से रोजगार गारंटी यात्रा शुरू करेगी. आप की यह यात्रा प्रदेश में 70 दिनों चलेगी और इस यात्रा का नेतृत्व आप के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अजय कोठियाल करेंगे. आप की रोजगार गारंटी यात्रा की घोषणा उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने की. इसके साथ ही दिनेश मोहनिया ने कहा- आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में 70 दिन की रोजगार गारंटी यात्रा निकालेगी और आप की यह यात्रा हर विधानसभा में जाएगी. इस यात्रा के माध्यम से आप के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अजय कोठियाल युवआों को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल द्वारा दी गई रोजगार गारंटी की जानकारी देंगे और लोगों से संवाद भी करेंगे. इसके आगे दिनेश मोहनिया ने कहा कि आप की रोजगार गारंटी यात्रा 25 सितंबर से नैनीताल विधानसभा से शुरू होगी.

वहीं उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि इस यात्रा के दौरान पूरे उत्तराखंड में अजय कोठियाल 350 छोटी-बड़ी जनसभाओं के माध्यम से प्रदेश के युवाओं व व्यापारियों से संवाद करेंगे. वहीं उत्तराखंड का युवा अजय कोठियाल के नेतृत्व में निकलने वाली आप की रोजगार गारंटी यात्रा को लेकर काफी खुश है. इसके साथ ही आप ने एक निर्णय और लिया है कि जिस विधानसभा क्षेत्र में यह यात्रा निकलेगी वहां पर रोजगार के नए अवसरों पर भी ध्यान दिया जाएगा.

उत्तराखंड में AAP की सरकार बनी तो एक लाख नौकरी, बेरोजगार युवाओं को पांच हजार: केजरीवाल

मोहनिया ने कहा कि आप की इस यात्रा के दौरान हर विधानसभा क्षेत्र में करीब चार छोटी और एक बड़ी जनसभा भी आयोजित की जाएंगी. इन जनसभाओं में क्षेत्र के लोगों से उनके विचार लिए जाएंगे और रोजगार को उनके क्षेत्र में कैसे बढ़ाया जा सकता है इसके सुझाव मांगे जाएंगे. इस यात्रा के लिए हमने प्रदेश के युवाओं से बड़ी संख्या में भाग लेने की अपील की है. बता दें कि हाल ही में उत्तराखंड दौरे पर आए सीएम अरिवंद केजरीवाल ने कहा था कि अगर प्रदेश में आप की सरकार बनी तो वह हर घर में रोजगार देंगे. इसके साथ ही केजरीवाल ने उत्तराखंड के लागों को छह महीने में नौकरी देने का वादा किया था. 

 

अन्य खबरें