देहरादून: ऑटो चालक के बेटे को किया किडनैप, दो लाख रूपए मांगी फिरौती, गिरफ्तार

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Mon, 1st Nov 2021, 8:03 AM IST
रविवार की सुबह देहरादून के माजरा में ऑटो चालक के बेटे को अगवा कर लिया गया है. बच्चे के पिता के पास फोन करके अपराधियों ने दो लाख रुपए की डिमांड की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी फरार बताया जा रहा है.
देहरादून के माजरा में ऑटो चालक के बेटे को अगवा कर लिया गया, आरोपी गिरफ्तार

देहरादून। रविवार की सुबह देहरादून के माजरा में ऑटो चालक के बेटे को अगवा कर लिया गया है. बच्चे के पिता के पास फोन करके अपराधियों ने दो लाख रुपए की डिमांड की है. बच्चे के पिता और ऑटो चालक ने स्थानीय पार्षद को मामले की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने बच्चे को सही सलामत अपराधियों के चंगुल से बरामद कर लिया है.

 

खेलने के लिए निकला था बच्चा

माजरा के मस्जिद वाली गली में आविद अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनका पेशा ऑटो चलाना है. रविवार के दिन आविद के 13 साल के बेटे मोहम्मद अली खेलने के लिए घर से बाहर निकले थे. काफी देर तक जब मोहम्मद अली घर नहीं लौटे तो घर वालों ने उनकी तलाश शुरू कर दी. दोपहर 1.52 बजे अपराधियों ने ऑटो चालक को फोन किया और बेटे को अगवा करने की बात कही. फोन कॉल के दौरान अपराधियों ने आविद को धमकी देते हुए कहा कि अगर दो घंटे के अंदर दो लाख रुपए नहीं दिए तो बच्चें को मार दिया जाएगा. इस पर ऑटो चालक ने कहा कि ऑटो चलाता हूं इतने कम समय में दो लाख रुपए कैसे इकट्ठा कर पाऊंगा. इन सब मामलों की जानकारी ऑटो चालक ने पार्षद को दी. दो घंटे के बाद अपराधियों ने फिर से फोन किया इस बार ऑटो चालक को फिरौती की रकम डेढ़ लाख कर दी गई और 5.30 बजे का समय दिया गया.

सड़क हादसा: विकासनगर के पास खाई में गिरी पिक अप, 14 लोगों की मौत, रेस्क्यू टीम मौके पर मौजूद

हैमलेट पहन के झाड़ियों में छुपा था अपराधी

ऑटो ड्राइवर आबिद तय समय होता है स्थान पर फिरौती की रकम लेकर पहुंचे. जहां हैमलेट पहने और झाड़ियों में छिपे अपराधियों ने पैसे का बैग वही रख पीछे नहीं मुड़ ने को कहा. इस बीच ऑटो चालक अपनी बच्चे को लेकर वहां से चल दिए. इस दौरान अपराधियों ने कहीं फोन घुमाया. इस दौरान कॉल करने वाले अपराधी के मोबाइल नंबर को पुलिस ने सर्विलांस पर लगा दिया था. एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि अगवा करने वाले अपराधियों के मोबाइल का लोकेशन तेलपुर चौक के पास मौजूद चाय बागान बता रहा था. लोकेशन पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने फिरौती का पैसा लेने वाले युवक को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया. वहीं कार चला रहे तीसरा आरोपी मौके से फरार बताया जा रहा है.

इस दिवाली अमेजन का ये Video एड रुला देगा, शर्त लगी, देखो और आंसू रोक के दिखाओ

देहरादून में अमित शाह ने हरीश रावत पर साधा निशाना, कहा- नकली शराब बेचकर घपले-घोटाले किये

 

अन्य खबरें