भाभी से मस्ती कर रहे थे देवर, दुल्हन ने स्टेज पर ऐसे सिखाया सबक

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Nov 2021, 9:02 AM IST
  • वीडियो एक इंडियन विडिंग की है, जो देवर- भाभी की शरारत से जुड़ा है. इस वीडियो में शादी के स्टेज पर भाभी ने देवर के साथ ऐसे मजे ले लिए, जिसे देखकर सबका मुंह खुला का खुला रह गया.
भाभी से मस्ती कर रहे थे देवर, दुल्हन ने स्टेज पर ऐसे सिखाया सबक

देहरादून. सोशल मीडिया पर शादी की बहार अक्सर छाई रहती है. दुनिया में शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा देखे जाते हैं. इनमें कुछ तो इतने मजेदार होते हैं जिन्हें नेटिजन हाथों-हाथ लेते हैं. इनमें से एक ऐसा वीडिया वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी देखना पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. वीडियो एक इंडियन विडिंग की है, जो देवर- भाभी की शरारत से जुड़ा है.

इस वीडियो में शादी के स्टेज पर भाभी ने देवर के साथ ऐसे मजे ले लिए, जिसे देखकर सबका मुंह खुला का खुला रह गया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जयमाला की कुर्सी पर दूल्हा बैठा है. दूल्हे के साथ उसके दोस्त भी कुर्सी पर बैठे हैं. इस दौरान दुल्हन स्टेज पर आती है, लेकिन दूल्हे के दोस्त कुर्सी से उठते नहीं हैं. तभी नई नवेली दुल्हन सबको चौंकाते हुए दूल्हे की गोद में जाकर बैठ जाती है. यह देखकर दूल्हे के दोस्त का मुंह खुला का खुला रह जाता है.

Viral Video: मगरमच्छ को पास आता देख महिला ने निकाली चप्पल, फिर...

यह वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे कि भाभी तो बड़ी होशियार निकली. सबके सामने भाभी ने देवर के मजे ले लिए. इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग वेडिंग कपल्स नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करने के साथ इस पर जबरदस्त कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में लिखा गया है, 'भाभी से पंगा मत लेना देवर जी' वीडियो को अब तक 1 लाख 77 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इसे लगभग 18 हजार लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो में लोगों ने मजे ले कर कमेंट भी किए हैं. इसे अब तक कई लोग शेयर भी कर चुके हैं.

अन्य खबरें