अक्षय कुमार उत्तराखंड में घर बनाकर बसेंगे, CM पुष्कर धामी से मिलकर बताई तमन्ना

Swati Gautam, Last updated: Mon, 7th Feb 2022, 8:29 PM IST
  • बालीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में हैं. सोमवार को अक्षय ने देहरादून में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. इस दौरान अक्षय ने सीएम धामी से उत्तराखंड की समृद्ध प्राकृतिक सुंदरता की काफी प्रशंसा की और भविष्य में उत्तराखंड में घर बनाकर बसने की इच्छा भी जताई.
अक्षय कुमार ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की

देहरादून. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रत्सासन’ के रीमेक की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में हैं. ऐसे में अक्षय ने सोमवार को देहरादून में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने अक्षय कुमार को पहाड़ी टोपी पहनाई, पुष्प गुच्छ दिए और चार धाम मंदिरों की विशेषता वाला एक स्मृति चिन्ह भेंट किया. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार ने सीएम धामी से उत्तराखंड की समृद्ध प्राकृतिक सुंदरता की काफी प्रशंसा की. सिर्फ इतना ही नहीं अक्षय ने भविष्य में उत्तराखंड में अपना घर बनाकर यहां बसने की इच्छा भी जताई.

उत्तराखंड सीएम अशोक गहलोत ने एक्टर अक्षय कुमार की मुलाकात के कुछ फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि आज प्रख्यात अभिनेता, युवाओं के प्रेरणास्रोत और मेरे मित्र श्री अक्षय कुमार जी का मुख्यमंत्री आवास में स्वागत एवं अभिनन्दन किया. अक्षय कुमार जी ने राज्य के युवाओं को प्रेरित करने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना की और हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया. बता दें कि सीएम धामी के कार्यालय से जारी एक बयान में कहा गया कि इस मुलाकात के दौरान दोनों ने उत्तराखंड में पर्यटन की संभावनाओं और यहां के युवाओं से जुड़े मुद्दों पर भी चर्चा की.

सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता रामशरण सबसे अमीर प्रत्याशी, जानें कितनी है संपत्ति

मुख्यमंत्री धामी ने अक्षय कुमार को चार धाम मंदिरों की विशेषता वाला स्मृति चिन्ह भेंट किया

 

गौरतलब है कि अक्षय कुमार अपनी आगामी साउथ फिल्म रत्नासन के रीमेक की शूटिंग शुरू करने के लिए 1 फरवरी को मसूरी पहुंचे थे. उनके साथ अभिनेत्री रकुलप्रीत भी शूटिंग के लिए पहुंचीं हैं. शूटिंग के पहले दिन फिल्म के कई दृश्यों को मसूरी के बारलोगंज इलाके के पहाड़ी शहर के सेंट जॉर्ज कॉलेज में के बाहर शूट किया गया था जिसमें रकुलप्रीत पुलिस की ड्रेस में नजर आईं थीं. जानकारी अनुसार आने वाले दिनों में अक्षय कुमार की इस फिल्म की शूटिंग धनोल्टी और देहरादून के प्राचीन इलाकों में शूट किए जायेंगे.

अन्य खबरें