शिल्पा शेट्टी मसूरी में कुछ यूं एंजॉय रहीं छुट्टियां, शेयर की जलेबी के साथ रबड़ी खाते हुए VIDEO

Swati Gautam, Last updated: Sun, 26th Dec 2021, 10:47 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पिछले तीन दिनों से अपने पति राज कुंद्रा, बच्चों और दोस्तों के साथ उत्तराखंड की पर्यटन नगरी मसूरी की हसीन वादियों का लुत्फ उठा रही हैं. रविवार को भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर गरम गरम जलेबी से साथ राबड़ी का स्वाद लेते हुए वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.
शिल्पा शेट्टी मसूरी में कुछ यूं एंजॉय रहीं छुट्टियां

देहरादून. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पिछले तीन दिनों से अपने पति राज कुंद्रा, बच्चों और दोस्तों के साथ उत्तराखंड की पर्यटन नगरी मसूरी की हसीन वादियों का लुत्फ उठा रही हैं. इस साल का क्रिसमस भी शिल्पा ने अपने परिवार से साथ मसूरी में सेलिब्रेट किया. शिल्पा अपने फैंस को लगातार फोटो शेयर कर मसूरी के खूबसूरत नजारे से रूबरू करा रही हैं. आज यानी रविवार को भी एक्ट्रेस ने मसूरी के खुशनुमा मौसम के साथ जलेबी और रबड़ी का स्वाद लेते हुए एक वीडियो शेयर की है. वहीं शनिवार को शिल्पा अपने बच्चों के साथ मसूरी के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल कैंपटी फॉल पर खूब एन्जॉय करती हुई दिखाई दी थीं.

रविवार को शिल्पा शेट्टी ने मसूरी में रबड़ी और जलेबी खाते हुए वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस कहती नजर आ रही हैं कि ठंडे-ठंडे मौसम में गरम-गरम जलेबी खाने का अपना अलग ही मजा है. साथ ही शिल्पा कहती नजर आ रही हैं कि कल वर्कआउट कर लेंगे आज बस एंजॉय. कैप्शन में उन्होंने मौसम का टैंपरेचर 8 डिग्री सेल्सियस बताया है. शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर की जा रही फोटो और वीडियो से यह पता लगाया जा सकता है कि वे मसूरी में अपनी वेकेशन काफी एंजॉय कर रही हैं.

सलमान, कैटरीना और दीपिका से लेकर ये सेलेब्स वेडिंग परफॉर्म के लिए चार्ज करते हैं इतनी मोटी फीस

जानकारी अनुसार नए साल तक शिल्पा मसूरी में ही रहेंगी और नए साल का जश्न भी पर्यटन नगरी मसूरी में अपने परिवार के साथ ही मनाएंगी. इस समय ज्यादातर लोग मसूरी देहरादून व अन्य फेमस जगहों पर छुट्टियां मनाने जा रहे हैं. ऐसे में जब एक्ट्रेस के मसूरी में होने की खबर लोगों को हुई तो रविवार को शिल्पा के होटल के बाहर बड़ी संख्या में फैंस की भीड़ जमा हो गई और एक्ट्रेस की एक झलक पाने भर के लिए लोग घंटों वहां खड़े रहे. हालांकि किसी को भी एक्ट्रेस शिल्पा से मिलने की अनुमति नहीं दी गई.

अन्य खबरें