उत्तराखंड चुनाव: AAP का आरोप- वोट के बदले नोट बंटवा रहे CM पुष्कर धामी, Video वायरल

Swati Gautam, Last updated: Sun, 13th Feb 2022, 6:20 PM IST
  • उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कल यानी 14 फरवरी को वोटिंग होनी है जिससे ठीक एक दिन पहले आप नेता एसएस कलेर ने सीएम पुष्कर सिंह धामी पर वोट के लिए पैसे बंटवाने का आरोप लगाते हुए वीडियो शेयर की है जो कि जमकर वायरल हो रही है.
सीएम पुष्कर सिंह धामी (file photo)

देहरादून. उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कल यानी 14 फरवरी को वोटिंग होनी है. इससे पहले आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी एसएस कलेर ने सीएम पुष्कर सिंह धामी पर वोट के लिए पैसे बंटवाने का आरोप लगाया है. आप नेता ने ट्विटर पर इसकी एक वीडियो भी शेयर की है जिस पर लिखा है कि खटीमा में ये क्या हो रहा है? सीएम पुष्कर धामी चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद खुलेआम पैसे बाँट रहे हैं. खटीमा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ने खुद धामी को रंगे हाथों पकड़ा तो धामी ने कैमेरा बंद कराने की कोशिश की. चुनाव आयोग जल्द इसका संज्ञान लें.

आप नेता द्वारा शेयर की गई यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. हालांकि हम वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सीएम पुष्कर धामी कैमरा बंद करने की बात भी कह रहे हैं. पुलिस की मौजूदगी के बीच कलेर और धामी के बीच तीखी नोक झोंक भी हुई. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सीएम पुष्कर धामी पर अलग अलग पार्टियां आरोप लगा रहीं हैं और तीखी प्रतिक्रिया दे रही हैं. वहीं बीजेपी और सीएम धामी की ओर से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

आप कार्यकर्ताओं ने सीएम धामी पर सत्ता का दूरुपयोग करने का आरोप लगाया है. चुनावी माहौल में सीएम धामी की यह वीडियो वायरल होने के बाद सियासी माहौल गरमाया हुआ है. इस बीच शिकायत करने पर पुलिसकर्मी भी अपना पल्ला झाड़ते हुए डूर-टू-डोर प्रचार करने की बात कह रही है. पुलिस ने आप के सभी आरोपों को खारिज कर दिया. यह वीडियो रविवार की खटीमा विधानसभा की बताई जा रही है.

अन्य खबरें