देहरादून के सरकारी स्कूल का प्रिंसिपल अभी फरार, मदद के बहाने की थी नाबालिग से छेड़छाड़

Nawab Ali, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 7:49 AM IST
  • देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी प्रधानाचार्य पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस जांच में खुलासा हुआ है की आरोपी नाबालिग छात्रा को बचपन से पढाता है और परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण परिवार की मदद भी करता था. पुलिस आरोपी प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.
देहरादून में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी प्रधानाचार्य फरार. प्रतीकात्मक फोटो

देहरादून. राजधानी देहरादून में 15 वर्षीय छात्रा के साथ स्कूल के प्रधानाचार्य द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ छात्रा के पिता ने प्रेमनगर थाना की झाझरा में तहरीर दी है. आरोपी प्रधानाचार्य मामला दर्ज होने के बाद से ही फरार चल रहा है. पुलिस आरोपी प्रधानाचार्य के कई ठिकानों पर दबिश दे रही है साथ ही घरवालों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ में जुटी हुई है. आरोपी ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अपना मोबाइल फोन बंद किया हुआ है.

राजधानी देहरादून के प्रेमनगर थाना प्रेमनगर थाना क्षेत्र के निम्बस एकेडमी के पास बंसीवाला झाझरा के रहने वाले सतपाल (काल्पनिक नाम) ने चौकी झाझरा में राजकीय प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य के खिलाफ बुधवार को तहरीर दी थी. पुलिस ने मामले में जांच करते हुए बताया है कि आरोपी प्रधानाचार्य बचपन से छात्रा को पढ़ाता आ रहा है. पिता की आमदनी कम होने के कारण प्रधानाचार्य परिवार और छात्रा की मदद करता रहा है लेकिन मदद की आड़ में आरोपी छात्रा से शर्मनाक हरकत करने लगा था. 

देहरादून DM की पहल, कोरोना का टीका लगवाएं, ईनाम में स्कूटी-टीवी और फ्रिज पाएं

प्रेमनगर थाना इंचार्ज कुलदीप पंत का कहना है कि आरोपी ने फरार होने के बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया है लेकिन पुलिस उसके करीबी और रिश्तेदारों से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है. पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी हाल ही में छात्रा के घर की छत पर ही छेड़छाड़ की और पिता के आने के बाद नाबालिग लड़की ने पिता को छेड़छाड़ की जानकारी दी. इस बीच उनकी आपस में झड़प भी हुई थी. आपको बता दें की आरोपी प्रधानाचार्य का दो साल बाद रिटायरमेंट होना है.

 

अन्य खबरें