देहरादून: PM मोदी की रैली में गोर्खाली और पहाड़ी टोपी में नजर आएगी जनता

Anurag Gupta1, Last updated: Wed, 1st Dec 2021, 9:25 AM IST
  • दून में होने वाली प्रधानमंत्री की रैली से सभी समुदाय की साधेगी भाजापा. भगवा वस्त्र, गोर्खाली व पहाड़ी टोपी होगी थीम. राजपुर वाले समर्थक ‘मैं भी मोदी’ वाले मास्क पहने नजर आएंगे. रैली की विशेष तैयारी के लिए 200 प्रभारी बनाए गए हैं. दो व तीन दिसंबर को हर घर निमंत्रण भेजा जाएगा.
(फाइल फोटो)

देहरादून. चुनाव नजदीक आते ही सभी पार्टियां अपनी ताकत दिखाने में लग गई है. 2022 में उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश सहित कई राज्य के लोग सरकार चुनने का फैसला करेंगे और फैसला करेंगे किसके सिर पर ताज पहनाना है किसके नहीं. इसी क्रम में भाजपा चार दिसंबर को दून में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से न केवल सियासी ताकत दिखाएगी बल्कि मंच से ये संदेश भी देगी कि भाजपा की हर समुदाय में कितनी पकड़ है. इसके लिए भाजपा ने विशेष थीम पर काम करने की कार्ययोजना तैयार की है. कैंट विधामसभा के भाजपाई भगवा रंग में रंगे आएंगे. मसूरी में गोर्खाली, पहाड़ी टोपी और रायपुर वाले पहाड़ी संस्कृत की झलक पेश करेंगे. वहीं राजपुर वाले समर्थक ‘मैं भी मोदी’ वाले मास्क पहने नजर आएंगे.

महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने बताया कि विभिन्न बूथों पर बैठकों का दौर शुरू हो चुका है. बुधवार तक सभी 923 बूथों की बैठक हो जाएगी. इन बैठकों के आयोजन के लिए 200 प्रभारी बनाए गए हैं. दो और तीन दिसंबर को हर घर निमंत्रण भेजे जाएंगे. इस रैली में जो प्रभारी बनाए गए हैं उनमें विधायक, प्रदेश अध्यक्ष और महानगर के पदाधिकारी शामिल हैं. इसमें विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारी कर रहे नेता भी शामिल है जिन्हें लोगों को एकत्रित करने का जिम्मा सौंपा गया है. ऐसे में उम्मीदवार को अपने क्षेत्र से अपनी ताकत दिखाने का पूरा मौका मिलेगा.

उत्तराखंड सरकार ने चारधाम बोर्ड कानून किया रद्द, CM धामी ने पलटा त्रिवेंद्र सरकार का फैसला

परेड ग्राउंड में स्वागत की तैयारी तेज:

प्रधानमंत्री की रैली के लिए परेड ग्राउंड में तैयारी तेज हो गई हैं. मंच निर्माण का काम भी तेज हो गया है. डीएम डॉ. आर. राजेश कुमार ने बाकी काम भी तेजी से करने के निर्देश दिए हैं. ग्राउंड में पहले से बने स्टेज मानकों पर खरा नहीं उतरने के कारण इसे इस्तेमाल में नहीं लाया जाएगा. जल्द ही बचा हुआ काम पूरा करके ग्राउंड एसपीजी को सौंप दिया जाएगा.

मानव श्रंखला बनाकर सभा में आने की अपील:

महानगर भाजपा युवा मोर्चा ने घंटाघर पर मानव श्रंखला बनाकर लोगों से पीएम मोदी की रैली में आने की अपील की. इस श्रंखला में कई बड़े चेहरे भी दिखाई पड़े साथ ही युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिला. प्रदेश उपाध्यक्ष सिध्दार्थ अग्रवाल और युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष अंशुल चावला ने कहा कि बड़ी संख्या में युवा रैली में शामिल होंगे.

कोरोना के बढ़ते मामले के चलते अपत्ति जताई:

कोविड के बढ़ते मामलों को देखने के बावजूद पीएम मोदी की रैली में भीड़ जुटाने की तैयारी पर उक्रांद ने अपत्ति जताई है. केंद्रीय अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ राजेंद्र सिंह ने कहा कि इससे कोविड के मामलों में बढ़ोत्तरी हो सकती है. वे चार दिसंबर को काले झंडे दिखाकर दून दौरे का विरोध करेंगे.

अन्य खबरें